Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रमुम्बईस्पेशल

हॉस्टल के बंद कमरे में लड़की की लाश और कुछ ही दूरी पर मिला युवक का शव, पुलिस को हत्या और रेप का शक

REPORT TIMES

Advertisement

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के एक हॉस्टल में मंगलवार शाम को एक लड़की की  लाश मिलने से हड़कंप मच गया. यह लाश 19 से 20 साल की एक स्टूडेंट की है. जो कि मरीन ड्राइव स्थित एक हॉस्टल में मिली है. हॉस्टल का कमरा बाहर से बंद था. पुलिस ताला तोड़कर कमरे में गई और स्टूडेंट की लाश को अपने कब्जे में लिया. पुलिस जब कमरे में घुसी तो स्टूडेंट के गले मे दुप्पटे जैसा कपड़ा लिपटा हुआ था. पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेजा है. पुलिस ने स्टूडेंट के साथ रेप और हत्या की आशंका जताई है. पुलिस को हॉस्टल में काम करने वाला एक युवक फरार मिला. युवक होस्टल में सर्वेंट क्वार्टर में रहता था. घटना के बाद से ही वह फरार हो गया. पुलिस उस युवक की तलाश में जुटी हुई थी. तभी कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक के पास से युवक का शव पुलिस को मिला गया.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने की युवक के डेड बॉडी की पहचान

Advertisement

पुलिस को युवक की डेड बॉडी चर्नी रोड रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर मिली है. स्पेशल सीपी ने पुष्टि करते हुए कहा कि युवक के लाश की पहचान कर ली गई है. उसका नाम प्रकाश कनोजिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बड़ी बात जब लड़की का शरीर पंखे पर लटका हुआ था. तब उसके शरीर और सिर्फ अंडर गारमेंट्स थे. गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था. शरीर पर कुछ हिस्सों में जख्म और जोर जबरदस्ती के निशान भी मिली हैं. स्टूडेंट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

Advertisement

यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला था आरोपी

Advertisement

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रकाश कनोजिया खुद शादी शुदा था लेकिन मुंबई में अपने पिता के साथ उसी हॉस्टल में काम करता था. आरोपी की पत्नी गांव मे रहती है. वह मूलतः यूपी के प्रतापगढ़ जिला का रहने वाला था. ट्रैक पर शव मिलने के बाद उसके पिता ने ही बेटे की शिनाख्त की.

Advertisement

पुलिस को हत्या और रेप की आशंका

Advertisement

पुलिस इस पूरे मामले में जल्द ही FIR दर्ज करेगी. मिली जानकारी के अनुसार स्टूडेंट हॉस्टल की चौथी मंजिल पर रहती थी. ऐसे में उसके कमरे में उसकी लाश मिली और कमरा बाहर से बंद था. पुलिस को बॉडी जिस कंडीशन में मिली है. उससे हत्या और रेप कोशिश की आशंका जताई है.

Advertisement

पुलिस को मिली हॉस्टल के एक युवक की लाश

Advertisement

पुलिस को पता चला है कि मृतक स्टूडेंट महाराष्ट्र के अकोला जिले की रहने वाली थी. मुंबई के सबसे पॉश और सुरक्षित माने जाने वाले मरीन ड्राइव में हॉस्टल में लड़कीं की हत्या से पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए हैं. घटना स्थल पर मौके पर सभी बड़े अधिकारी मौजुद हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हवा से बात करेगी देश में बनने वाली बुलेट ट्रेन! जान‍िए क्‍या होगी टॉप स्‍पीड

Report Times

गुमशुदा बच्चों को तलाशने वाले पुलिसकर्मियों को तोहफा, सरकार सीधा देगी गैलेंट्री प्रमोशन

Report Times

युवती के रुपए मांगने के दबाव में आकर युवक ने की आत्महत्या, ऑडियो में युवती को ठहराया दोषी

Report Times

Leave a Comment