Report Times
BusinesslatestLifestyleटॉप न्यूज़ताजा खबरें

War 2 के सेट से ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ LEAK, फैंस बोले- फिल्म सुपरहिट है…

Reporttimes.in

Advertisement

War 2: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, उनके साथ ऋतिक रोशन भी फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते दिखाई देंगे. फिल्म ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है और सभी मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब वॉर 2 के सेट से कुछ फोटोज लीक हुई है, जिसने सभी की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. बता दें कि ऋतिक और एनटीआर ने कुछ हफ्ते पहले फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और एक बार फिर एक्शन से भरपूर शेड्यूल के दौरान उनकी तस्वीरें लीक हो गईं.

Advertisement

वॉर 2 से ऋतिक और एनटीआर की फोटोज हुई लीक
लीक हुई तस्वीरों में ऋतिक हल्के नीले रंग की टर्टलनेक टी-शर्ट के साथ ब्लैक मिलिट्री गिलेट वेस्ट जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं जूनियर एनटीआर ब्लैक टी और मैचिंग ट्राउजर में स्टाइलिश लग रहे हैं. वॉर 2 अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होने वाली है. जहां ऋतिक और साउथ स्टार के कई धांसू फाइट सीन होंगे, जो आपको हैरान कर देंगे. हाल ही में, जूनियर एनटीआर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट, वॉर 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई पहुंचे थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

निर्मला सीतारमण के बाद अब दिया कुमारी की बारी, ‘डेब्यू’ बजट पेश करेंगी राजस्थान की फाइनेंस मिनिस्टर

Report Times

दिल्ली – ABVP ने 900 से अधिक स्थानों पर ध्वजारोहण कर मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

Report Times

विधायक निवास पर नए जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा का किया अभिनंदन : विधायक चंदेलिया कांग्रेस में रहकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में सक्रिय कार्यकर्ताओं पर गरजे

Report Times

Leave a Comment