Report Times
खेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, धोनी के बाद IPL में 250 मैच खेलने वाले बनेंगे दूसरे बल्लेबाज

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 33 में गुरुवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स से होगा. हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक कुछ खास नहीं रहा है. वहीं, पंजाब किंग्स को भी प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर मुकाबले को जीतने के लिए खेलना होगा. इस मैच में एमआई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले हैं. वह मैदान पर उतरते ही यह रिकॉर्ड कायम कर लेंगे. रोहित, एमएस धोनी के बाद 250 आईपीएल मैच खेलने वाले दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे. रोहित का यह 250वां मैच है. वहीं एमएस धोनी ने अब तक 256 मुकाबले खेले हैं.

Advertisement

IPL 2024: रोहित शर्मा ने बनाए हैं 6472 रन

रोहित शर्मा ने 249 आईपीएल मैचों में 30.10 की औसत और 131.22 की स्ट्राइक रेट से 6472 रन बनाए हैं. रोहित ने अपने आईपीएल करियर में 2 शतक और 42 अर्धशतक जड़े हैं. उन दो शतकों में से एक इसी सीजन में पिछले रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आया था, हालांकि मुंबई वह मुकाबला हार गया था. रोहित शर्मा ने नाबाद 105 रन बनाए लेकिन जीत के लिए 207 रन का पीछा करने की कोशिश में उनकी टीम 20 रन से पीछे रह गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में यातायान नियम नहीं मानने वाले पर कार्रवाई:पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम लेकर बढ़ाई सख्ती, 17 वाहनों के चालान काट वसूला जुर्माना

Report Times

सरकारी अफसरों के लिए ही वरदान बनी राजीव गांधी स्कॉलरशिप योजना! 14 IAS-IPS सहित 73 अफसरों ने उठाया लाभ

Report Times

आखिर कांग्रेस मोदी सरकार के आठ साल के कामकाज को छल क्यों बता रही है?

Report Times

Leave a Comment