Report Times
टॉप न्यूज़खेलताजा खबरें

IPL 2024: विराट कोहली को मैदान पर अंपायर से भिड़ना पड़ा महंगा, बीसीसीआई ने लिया एक्शन

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को मैदान पर गुस्सा दिखाना महंगा पड़ गया. उन्होंने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले के बीच में आउट दिए जाने के फैसले के खिलाफ नाराजगी जताते हुए मैदानी अंपायर से तीखी बहस की थी. अब बीसीसीआई ने उनपर जुर्माना लगाया है. कोहली पर मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. बीसीसीआई की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के तहत लेवल 1 का अपराध किया है. उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया है और मैच रेफरी की सजा भी स्वीकार कर ली है. आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम होता है.

Advertisement

कोहली ने अंपायर को सुनाई खरी खोटी

बता दें कि विवादास्पद आउट के बाद विराट कोहली की मैदानी अंपायरों से तीखी नोकझोंक हुई थी. यह विवाद आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर के दौरान हुआ. उस समय केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने कोहली को उक ऊंची फुलटॉस गेंद पर आउट कर दिया था. कोहली ने फुलटॉस को गलत तरीके से खेला और गेंद सीधे गेंदबाज के हाथों में चली गई. बाद में कोहली ने मैदानी अंपायर के फैसले को चुनौती देने के लिए डीआरएस का सहारा लिया. लेकिन तीसरे अंपायर ने भी गेंद को सही बताया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवनगरी के शिवालय: जगदीश मंदिर में ईशान कोण में विराजे हैं दो शिवलिंग

Report Times

‘200 करोड़ रुपए खर्च कर दिए गए, लेकिन मिली सिर्फ टी-शर्ट…’, ग्रामीण ओलिंपिक खेलों पर बोले कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन राठौड़

Report Times

महा शिवरात्रि मंदिरों में उमड़ी श्रद्धा : बिल्व पत्र, गाजर, बेर चढ़ाकर जल, दूध से किया अभिषेक

Report Times

Leave a Comment