Report Times
latestOtherउदयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानसोशल-वायरल

मंदिर की छत पर शराब पार्टी कर रहे हिंदू संगठन के नेता, लोगों ने पीटा; वीडियो वायरल

REPORT TIMES

Advertisement

उदयपुर शहर के प्रसिद्ध जलबुर्ज इलाके में मंदिर परिसर की छत पर शराब पार्टी करने वाले हिंदू संगठन के नेताओं की कुछ युवाओं ने पिटाई कर दी। मोबाइल पर तस्वीरें खींचते और वीडियो बनाते हुए देखकर इन नेताओं ने शराब की बोतलें फेंक दी। मामला रविवार रात को घंटाघर थाना क्षेत्र का है। वीडियो में शराब पार्टी करने वालों में जगदीश मंदिर की धर्मोत्सव समिति के अध्यक्ष दिनेश मकवाना भी शामिल थे। मोबाइल पर तस्वीरें खींचते देख घबराकर भागने लगे और बोतलों को नीचें फेंक दी। नशे में धुत्त मकवाना कई बार इन युवाओं पर धोंस भी जमाते हुए दिखाई दिए। गुस्साए युवाओं ने मकवाना और उनके साथ बैठे दो अन्य लोगों के साथ मारपीट की। बताया गया है कि मंदिर में रविवार शाम को परसादी का आयोजन था।

Advertisement

Advertisement

भोजन परसादी के बाद धर्मोत्सव समिति अध्यक्ष दिनेश मकवाना के साथ दर्जन भर युवा छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। इस पर जितेशराज दहिया और उसके आधा दर्जन साथी मंदिर की छत पर गए और वीडियो बनाने लगे। इस पर हड़बड़ाहट में मकवाना ने तुरंत शराब की बोतल को नीचे फेंक दिया। मकवाना ने वीडियो बना रहे एक युवक पर झपट्टा मारा और फोन नीचे गिरा दिया। युवकों को देख लेने की धमकी भी दी। ये युवक डरे नहीं और उन्होंने दिनेश मकवाना, लाला वैष्णव और धक्का मुक्की कर रहे 2 अन्य लोगों को पकड़ लिया।इसके बाद युवकों ने लात-घूंसो से पिटाई शुरू कर दी। उनके साथ बैठे लोगों को मुक्के और लाते मारकर पीटा। इसके बाद मकवाना वहां से भागते नजर आए। मारपीट में लाला वैष्णव को सिर में चोटें आई हैं। युवाओं ने बताया कि जगन्नाथ रथ यात्रा के सफल होने के बाद यह परसादी रखी गई थी। इसमें रथ यात्रा से जुडे़ पदाधिकारी शामिल हुए थे।  दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दी हैं। मारपीट में शामिल एक युवक ने बताया कि हमारे बड़े बुजुर्ग ही जब मंदिर की छत पर पार्टी करेंगे तो वे समाज को क्या संदेश देंगे?

Advertisement
Advertisement

Related posts

नंगली सलेदी सिंह गांव में खुला महिला प्रशिक्षण केंद्र:महिलाओं को बनाया जाएगा आत्मनिर्भर, हर समूह को 75 हजार रुपए राशि प्रदान की

Report Times

सिंघाना में 19 से कॉरोना जांच शिविर, जांच के बाद ही दुकान खोलने की इजाजत

Report Times

बंजर जमीन पर कमल खिलाने का प्लान, बीजेपी ने कांग्रेस के गढ़ में उतारे मोदी के ‘सिपाही’

Report Times

Leave a Comment