Report Times
GENERAL NEWSटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Heeramandi First Review: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का पहला रिव्यू आया सामने, एक एपिसोड के बाद और देखने का करेगा मन

Reporttimes.in

Advertisement

Heeramandi Web Series First Review: हीरामंडी: द डायमंड बाजार, 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह एक मल्टी-स्टारर वेब सीरीज है. इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन जैसे स्टार्स अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार है. बीते दिनों ओटीटी रिलीज से पहले, संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप सितारों के लिए वेब सीरीज का स्पेशल प्रीमियर का आयोजन किया. जिसमें सलमान खान से लेकर विक्की कौशल और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स शामिल हुए. अब वेब सीरीज का पहला रिव्यू सामने आ गया है.

Advertisement

हीरामंडी का पहला रिव्यू आया सामने
जेनेलिया डिसूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हीरामंडी – द डायमंड बाजार का रिव्यू शेयर किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह संजय लीला भंसाली के साथ पोज दे रही हैं और खुलासा कि सेलेब्स को अपकमिंग वेब सीरीज के सिर्फ दो एपिसोड देखने को मिले, लेकिन और देखने की क्रेविंग्स होने लगी. उन्होंने आगे कहा, “क्या वर्ल्ड है, आप हमें कितनी प्यारी जर्नी पर ले गए संजय सर…हमेशा की तरह मंत्रमुग्ध कर देने वाला… पूरी कास्ट को प्यार प्यार प्यार और क्रू ने भी क्या शानदार प्रयास किया… नेटफ्लिक्स, यह सही में स्पेशल है.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

सचमुच जादुई है लाल डायरी, गहलोत जादूगर हैं तो गुढ़ा उनका जिन्न

Report Times

पीएम मोदी का प्रस्तावित दौरा सीकर में 27 जुलाई को:किसान सम्मान निधि का पैसा करेंगे ट्रांसफर, भाजपा के नेताओं ने खेल स्टेडियम का किया दौरा

Report Times

माकड़ो के योगेश जाखड़ ने कुश्ती में जीता स्वर्ण पदक

Report Times

Leave a Comment