Report Times
latestOtherकरियरजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

जोधपुर में कांग्रेस पर बरसे हिमंत बिस्व सरमा, कहा- चुनावी फायदे के लिए गहलोत सरकार ने निकाली है फ्री स्कीम

REPORT TIMES 

Advertisement

जोधपुर: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान आज जोधपुर के दौरान जोधपुर के सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए. जोधपुर के सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू होते हुए पेट्रोल के भावो को लेकर असम और राजस्थान की तुलना की. गहलोत सरकार की योजनाओं को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के कारण कांग्रेस सरकार का यह सिर्फ एक ड्रामा है.  मैं खुद कई सालों तक कांग्रेस में रहा हूं. तुष्टिकरण मामले को लेकर उन्होंने इसको प्रतिस्पर्दा बताया. बिस्वा ने कहा कि राजस्थान की जनता को इस चुनाव में भाजपा को चुनना चाहिए. सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह, पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व पूर्व राज्यसभा सदस्य नारायण पंचारिया मौजूद रहे. गहलोत सरकार ने जो फ्री स्कीम निकाली है वह केवल चुनावी फायदे के लिए है.  कांग्रेस वोटों के लिए योजनाएं लाती है मैं कांग्रेस में काफी लम्बे समय तक रहा हूं मे अच्छी तरीके से जानता हूं कि कैसे कांग्रेस वोटों के लिए योजनाएं लाती है और जो योजनाओं का पैसा है वह किसकी जेब से जा रहा है. गहलोत को जनता से माफी मांगनी चाहिए. राजस्थान में महिला अत्याचार और तुष्टिकरण के मामले में राजस्थान को अव्वल बताया. तुष्टिकरण मामले में कर्नाटक से प्रतिस्प्रर्दा हो रही है. राजस्थान सनातन विधा को जानता है.

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में हर कार्यकर्ता सीएम का फेस 
इस्माल के खिलाफ यदि कोई थोडा बोलता है तो आपका सर तन से जुदा हो जाता है. इंडिया गठबंधन सनातन के खिलाफ बयान दे रहा है. आज इतने दिन हो गए राहुल गांधी ने इस तरह के बयान का खंडन नही किया. ऐसे बयान गांधी परिवार की साजिश है. मध्यप्रदेश में 150 सीटे जीतेंगे. राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर बिस्वा ने कहा कि हर कार्यकर्ता सीएम फेस है. हम गांधी परिवार से संबंधित नही है.

Advertisement

राहुल गांधी या तो नादान है या उनके खिलाफ कोई साजिश है
कांग्रेस द्वारा महिला आरक्षण बिल को अपना बताने पर बिस्सा ने बताया कि महिला आरक्षण बिल राजीव गांधी का था उनका खुद का गठबंधन इसका विरोध कर रहा था लेकिन आज भाजपा इस बिल को लाई है जिसका कोई विरोध नही है. नॉर्थ ईस्ट के हालात पर बोलते हुए बिस्वा ने कहा कि इन हालातों की जिम्मेदार कांग्रेस है. मोदी जी कहते है भारत एक है. कांग्रेस अपने पेज पर मैप में नॉर्थ ईस्ट को काटकर दिखाती है. चाइना भारत आने का सवाल ही खडा नही होता लेकिन राहुल गांधी सेना सवाल खडे करता है. राहुल गांधी या तो नादान है या उनके खिलाफ कोई साजिश है. राहुल बाहर जाते है तो देश विरोध बयान देते है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म, अभी करें एंजॉय

Report Times

माली सैनी जन चेतना महारैली को लेकर बैठक

Report Times

राजस्थान की डिप्टी CM बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंची दिया कुमारी, बजट को लेकर दिए ये संकेत

Report Times

Leave a Comment