Report Times
Election specialGENERAL NEWSटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Arvind Kejriwal ने ईडी के हलफनामे पर सुप्रीम कोर्ट में दिया जवाब, AIIMS के डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री का किया हेल्थ रिव्यू

Reporttimes.in

Advertisement

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा होने से ठीक पहले उनकी गिरफ्तारी का तरीका और समय ईडी की मनमानी के बारे में बहुत कुछ कहती है. उन्होंने कहा, आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई.

Advertisement

AAP को रिश्वत मिली हो इसका कोई सबूत नहीं मिली

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि इस बात का कोई सबूत या सामग्री मौजूद नहीं है कि AAP को दक्षिण समूह से धन या अग्रिम रिश्वत मिली हो, गोवा चुनाव अभियान में उनका उपयोग करना तो दूर की बात है. अरविंद केजरीवाल के हलफनामे में लिखा, AAP के पास एक भी रुपया नहीं आया और इस संबंध में लगाए गए आरोप किसी भी ठोस सबूत से रहित हैं.

Advertisement

डॉक्टरों की टीम ने केजरीवाल को इंसुलिन लेने की सलाह दी

एम्स के डॉक्टरों की टीम ने तिहाड़ जेल में दिल्ली के तुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य की जांच की. 5 डॉक्टरों की टीम ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य की जांच की और उन्हें इंसुलिन लेने की सलाह दी. डॉक्टरों ने सीएम को दो यूनिट इंसुलिन लेने की सलाह दी है.

Advertisement

मेडिकल बोर्ड ने लगातार पांच दिन इंसुलिन की खुराक देने का परामर्श दिया

राऊज एवेन्यू कोर्ट के निर्देश पर गठित पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में अगले पांच रोज तक दिन में दो बार इंसुलिन की कम खुराक देने का परामर्श दिया है. बोर्ड पांच दिन बाद स्थिति की समीक्षा करेगा. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक द्वारा गठित बोर्ड में एक एंडोक्राइनोलॉजिस्ट और एक डायबिटीज स्पेशलिस्ट शामिल हैं. केजरीवाल को इंसुलिन की पहली खुराक सोमवार शाम को दी गई थी जब उनका शुगर लेवल 217 तक बढ़ गया था. ऐसा एम्स के चिकित्सकों के परामर्श पर किया गया था. मेडिकल बोर्ड की सलाह पर केजरीवाल को दिन में दो बार, दोपहर के भोजन और रात के खाने से पहले, इंसुलिन की कम खुराक दी जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘मुंह में राम बगल में छुरी’, मायावती का विपक्षी एकता को पलीता लगाने वाला बयान

Report Times

चिड़ावा : चौधरी कॉलोनी के सामुदायिक विकास भवन के पास बना है शिवालय

Report Times

सुल्ताना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे, बीसीएमओ ने कल ही निर्देश दिए थे, झाँझोत निवासी महेंद्र सिंह पायल के सहयोग से लगाए गये हैं कैमरे 

Report Times

Leave a Comment