Report Times
Businessटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Sai Swami Metals IPO: पैसा रखें तैयार, बाजार में आने वाला है धांसू आईपीओ, जानें प्राइस बैंड, जीएमपी और डिटेल

Reporttimes.in

Advertisement

Sai Swami Metals IPO: अगर आप पैसा लगाने के किसी अच्छे आईपीओ का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. मेटल सेक्टर की एक बेहतर कंपनी का आईपीओ बाजार में आने वाला है. स्टेनलेस स्टील के उत्पाद बनाने वाली कंपनी साई स्वामी मेटल्स एंड अलॉयज लिमिटेड निवेशकों से करीब 15 करोड़ रुपये जुटाने के लिए 30 अप्रैल को पूंजी बाजार में उतरेगी. कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि उसका आईपीओ मंगलवार को खुलेगा और तीन मई पर बंद होगा. शेयर बीएसई के एसएमई मंच पर सूचीबद्ध होंगे. डॉल्फिन ब्रांड के तहत स्टेनलेस स्टील उत्पाद बनाने वाली अहमदाबाद स्थित कंपनी के द्वारा आईपीओ के तहत 25 लाख इक्विटी शेयरों का ताजा निर्गम शामिल किया गया है.

Advertisement

क्या है आईपीओ का डिटेल

साई स्वामी मेटल्स एंड अलॉयज आईपीओ का प्राइस बैंक कंपनी के द्वारा 60 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. इसके लिए खुदरा निवेशकों को न्यूनतम दो हजार शेयरों के लिए बोली लगानी होगी. इसके अर्थ है कि उन्हें कम से कम 1.20 लाख का निवेश करना होगा. एचएनआई के लिए न्यूनतम लॉट साइज निवेश 2 लॉट जिसकी राशि ₹240,000 है. स्वास्तिका इन्वेस्टमार्ट लिमिटेड साईं स्वामी मेटल्स एंड अलॉयज आईपीओ की बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू की रजिस्ट्रार है. आईपीओ के लिए बाजार निर्माता सनफ्लावर ब्रोकिंग है.

Advertisement

क्या करती है कंपनी

कंपनी की स्थापना साल 2022 में हुई थी. ये मेटल और स्टेनलेस स्टील के सेक्टर में काम करती है. मुख्य रुप से डिनर सेट, एस.एस. कैसरोल्स, एस.एस. मल्टी कढ़ाई, एस.एस. पानी की बोतलें, स्टेनलेस स्टील शीट, स्टेनलेस स्टील सर्कल और विभिन्न बर्तन जैसे बरतन बनाने का काम करती है.

Advertisement

पैसों का क्या करेगी कंपनी

कंपनी के द्वारा आईपीओ से मिले पैसों के वर्किंग कैपिटल बढ़ाने, अनुषांगिक कंपनी में निवेश बढ़ाने, मशीन खरीदने और अन्य कॉर्पोरेट कामों के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

Advertisement

कब खुलेगा और बंद होगा आईपीओ

आईपीओ 30 अप्रैल, 2024 को खुलेगा और 3 मई, 2024 को बंद होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पानी-बिजली और चारे के मुद्दे पर अखिल भारतीय किसान महासभा ने मंत्री ममता भूपेश को दिया ज्ञापन

Report Times

भाजपा नेता विकास भालोठिया ने किया क्रिकेट प्रतियोगिता का उदघाटन

Report Times

इंडियन मार्केट में जल्द दस्तक देगी KIA EV6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर

Report Times

Leave a Comment