Report Times
खेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

IPL 2024 : पंजाब किंग्स ने केकेआर के खिलाफ बरसाए छक्के, आईपीएल के सभी रिकाॅर्ड ध्वस्त, फिर भी नहीं तोड़ पाए इनका रिकाॅर्ड

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024 : आईपीएल 2024 में 26 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए रोमांचक मैच में यूं तो कई रिकाॅर्ड बने, लेकिन जिस रिकाॅर्ड पर सबकी नजर है वो है आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्का मारने की. केकेआर और पंजाब के बीच खेले गए मैच में कल पंजाब किंग्स ने 24 छक्के मारे, जबकि केकआर ने 18 छक्के मारे. आईपीएल के इतिहास में यह सबसे ज्यादा छक्कों वाला मैच भी बना, क्योंकि दोनों टीमों ने कुल 42 छक्के मारे थे. टी-20 क्रिकेट के इतिहास में अब पंजाब से ऊपर सिर्फ नेपाल की टीम है, जिसमें एशियन गेम्स में मंगोलिया के खिलाफ 26 छक्के जड़े थे.

Advertisement

पंजाब ने जड़े 24 छक्केअगर सबसे ज्यादा छक्कों के रिकाॅर्ड को भी देखें, तो साल 2024 अबतक के सीजन में टाॅप 3 में है. अगर बात एक पारी में सबसे ज्यादा छक्कों की करें तो दूसरे नंबर पर SRH vs RCB का मैच है, जो बेंगलुरू में खेला गया था. इस मैच में हैदराबाद की टीम ने कुल 22 छक्के मारे थे, जबकि बेंगलुरू ने 16 छक्के मारे थे और कुल छक्कों की बात करें तो इस मैच में 38 छक्के मारे गए थे.

Advertisement

Related posts

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट के साथ दिया इस्तीफा, शाम 5 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण, JJP नहीं होगी शामिल

Report Times

रसोई में मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस; परिजनों ने किया हंगामा

Report Times

राशन वितरण में गड़बड़ी करने पर भाजपा विधायक की बेटी का राशन डीलर लाइसेंस निलंबित

Report Times

Leave a Comment