Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईकोटाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलहादसा

बाल-बाल बचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, ब्रेक फेल होने के बाद निजी बस काफिले में घुसी, 3 पुलिसवाले घायल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के कोटा में रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का काफिला एक हादसे का शिकार हो गया. सार्वजनिक परिवहन की एक बस ओम बिरला के काफिले में घुस गई और पुलिस एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई. इस हादसे में तीन पुलिसवाले घायल हो गए हैं. हालांकि ओम बिरला की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ. घायल पुलिसकर्मियों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है दरअसल ओम बिड़ला उत्तर प्रदेश के इटावा में खेल उत्सव में भाग लेने के लिए जा रहे थे. इस दौरान उनका काफिला राजस्थान के कोटा से गुजर रहा था. हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोटा ग्रामीण एसपी कवेंद्र सिंह सागर, पुलिस उपाधीक्षक कोटा सिटी द्वितीय शंकर लाल मीणा और एसएचओ नयापुरा भगवान सहाय घायलों का हाल जानने एमबीएस अस्पताल पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली. पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टरों से घायल पुलिसकर्मियों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को कहा.

Advertisement

Advertisement

इटावा से आ रही थी बस

Advertisement

मारवाड़ा में थानाधिकारी महेंद्र मारू ने मीडिया को बताया कि निजी बस इटावा से आ रही थी. इस दौरान बस लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के काफिले में घुस गई और मारवाड़ा चौकी पर एस्कॉर्ट वाहन को टक्कर मार दी. हादसे के बाद ओम बिरला का काफिला कुछ ही देर के लिए हादसे वाली जगह रुका. बाद में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाने के बाद काफिले की बाकी गाड़ियों को रवाना कर दिया गया.

Advertisement

ब्रेक फेल होने के बाद एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई बस

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक बस पूरी रफ्तार से आ रही थी और ब्रेक फेल होने के बाद यह एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घायल पुलिसकर्मी महिंद्रा बोलेरो में सवार थे. एंबुलेंस में मौजूद डॉक्टरों ने पुलिस को प्राथमिक उपचार दिया. इसके तुरंत बाद घायल पुलिसवालों को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल भेजा गया. घायल पुलिसकर्मियों की पहचान महेंद्र, नवीन और विजेंदर के रूप में हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लम्पी बीमारी को राज्य आपदा घोषित करें : भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी 

Report Times

कौन हैं राजस्थान की नई डिप्टी सीएम दिया कुमारी ? वसुंधरा ने कराई थी राजनीति में एंट्री

Report Times

इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फेसबुक प्रोफाइल को कैसे हटाएं, जानिए स्टेप बाई स्टेप पूरा प्रोसस

Report Times

Leave a Comment