Report Times
Otherउत्तर प्रदेशताजा खबरेंदेशसंतकबीरनगरसेमरियावां

सेमरियावां : शिक्षा विभाग में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की अनुमति पर खुशी

सेमरियावां/ सन्त कबीर नगर (यूपी)

Advertisement

 नफीस सिद्दीकी

Advertisement

प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण की अनुमति दिए जाने से शिक्षकों में खुशी व हर्ष व्याप्त है।ट्रांसफर की मंजूरी मिलने से प्रदेश भर के पचास हजार से अधिक शिक्षक लाभान्वित होंगे।
प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष अम्बिका देवी यादव,मंत्री ओम प्रकाश यादव,कोषाध्यक्ष के सी सिंह व जिला उपाध्यक्ष जफीर अली ने संयुक्त बयान में कहा कि उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शिक्षकों की विभिन्न लंबित समस्याओं को लेकर निरन्तर प्रयासरत और संघर्षत है ।प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 दिनेश चंद्र शर्मा, महामंत्री संजय सिंह ,प्रदेश उपाध्यक्ष राधे रमण त्रिपाठी की टीम को बधाई के पात्र हैं।जो सरकार व विभाग को ज्ञापन, पत्राचार ,भेंट से लेकर ट्विटर के द्वारा इस न्यायसंगत मांग को लेकर निरन्तर पर्यासरत रहे। अध्यक्ष जी के नेतृत्व में संघर्ष किया गया।
उत्तर प्रदेश के लाखों शिक्षकों के हितों का सजग प्रहरी उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ और संगठन के यशस्वी अध्यक्ष डॉ दिनेश चंद्र शर्मा, महामंत्री संजय सिंह के नेतृत्व मे आंदोलन तथा ट वि टर अभियान को संज्ञान मे लेकर माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा शिक्षकों के अंतर्जनपदीय स्थानांतरण पर लगे रोक को हटाने की घोषणा की गई।जो स्वागत योग्य है।इससे लाखों शिक्षक परिवार के सदस्यों में खुशी व्याप्त है। इससे शिक्षकों मे ख़ुशी की लहर दौड़ गई।जो अपने घरों से सैकड़ों किलोमीटर दूर के जनपदों मे नियुक्त हैं।ईमानदारी से शिक्षण कार्य को अंजाम दे रहे हैं। *उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी इस भीषण कोरोना काल महामारी के समय में भी निरन्तर माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री व विभाग के उच्चाधिकारियों से मुलाकात कर पत्र के* माध्यम से समय समय पर अवगत कराते रहे।
आप सभी शिक्षकों की एकजुटता व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के निरन्तर प्रयास से यह मेहनत रंग लाई।
अम्बिका देवी यादव,ओम प्रकाश यादव,के सी सिंह,जफीर अली,राम शरण यादव,शोएब अहमद,रामनाथ,
मो आजम,शोएब अख्तर,राम निवास,विनोद यादव,अब्दुर्रहीम,जलालुद्दीन,असरारुल हक,धर्म राज,फूल चन्द,शैलेन्द्र कुमार वरुण,बैरागी,सुहेल अहमद आदि ने माननीय मुख्यमंत्री जी एंव माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किया है।साथ ही
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शिक्षक बन्धुओं को विश्वास दिलाता है कि शिक्षकों की अन्य समस्याओं को भी लेकर संगठन प्रयासरत है। और आप सभी की एकजुटता से अन्य समस्याओं को भी समाधान करवाने के लिये प्रतिबद्ध है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आज का पंचांग : 25 जून 2020

Report Times

गौशालों में गायों की गोपाष्टमी पर हुई खूब आवभगत

Report Times

नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह के 76 दिन बाद खाली हुआ राजस्थान सीएम आवास, आज दूसरे घर में शिफ्ट हुए गहलोत

Report Times

Leave a Comment