Report Times
Otherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

पिता राज कपूर की फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एंट्री पाकर रणधीर कपूर ने करोड़ों दिलों को जीता

करीना कपूर खान आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है वह प्रत्येक दिन कुछ ना कुछ बेहतरीन पोस्ट करती हैं अब हाल ही में उन्होंने अपने एक स्पेशल पोस्ट के साथ अपने पिता अभिनेता रणधीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामना दी है. आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर के बेटे और अनुभवी अभिनेता रणधीर अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि पिता राज कपूर की फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एंट्री पाकर रणधीर कपूर ने करोड़ों दिलों को जीता.

Advertisement

 

Advertisement

जी दरअसल एक समय था जब रणधीर हैंडसम अभिनेता्स में से एक थे. अब आज करीना ने अपने पिता के पुराने दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है जो आप यहाँ देख सकते हैं इसमें रणधीर और बबीता नजर आ रहे हैं. इस थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने अपने पिता के लिए लिखा, “दुनिया के सबसे अच्छे आदमी को जन्मदिन की हार्दिक बधाईयाँ. आप सबसे प्यारे पापा हैं. सामू, कियू, टिम टिम और जेह बाबा के लिए बेस्ट नानू हैं.” इस तस्वीर में रणधीर और बबीता को एक साथ प्यार से बैठे हुए देखा जा सकता है. आप सभी जानते ही होंगे करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, जिसके चलते उनकी फैन अनुसरणइंग भी काफी है.

Advertisement

इसी के चलते उनकी हर एक पोस्ट पर जमकर कमेंट आते हैं और ऐसा ही कुछ इस पोस्ट पर देखने को मिल रहा है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन ढेर सारी बधाईओं से भर गया है. वहीं दूसरी तरफ करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी रणधीर कपूर को शुभकामना देते हुए लिखा,”हैप्पी बर्थडे अंकल.” आप सभी को बता दें कि करीना के माता-पिता 34 वर्ष पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. जी हाँ और आज के समय में यह दोनों भिन्न-भिन्न घरों में रहते हैं, लेकिन तलाकशुदा नहीं हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कॉरोना ने गोगाजी मेले पर भी लगा दिया ग्रहण

Report Times

भीलवाड़ा के सरकारी अस्पताल में बदला बच्चा, परिवार को लड़का बताकर सौंपी लड़की

Report Times

RBSE 2023: कब आएगी राजस्थान बोर्ड की डेटशीट? जानें कैसा था पिछले साल का रिजल्ट

Report Times

Leave a Comment