Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसिनेमा

एकता कपूर पर नकाबपोशों का हमला उनपर तानी बन्दूक, बेहद डरी हुई दिखीं

टीवी इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ एकता कपूर इन दिनों काफी ज्यादा बिजी हैं. एक तरफ एकता कपूर बहुत बढ़िया टीवी सीरियल्स लेकर आ रही हैं तो दूसरी तरफ उनका रियलिटी शो ‘लॉक अप’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इन सबके बीच अब एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एकता कपूर के सामने दो नकाबपोश जाहीरि बंदूक लेकर खड़े हैं और एकता को डराने की प्रयास कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग भी दंग रह गए हैं और हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

Advertisement

दरअसल, सोमवार शाम जब एकता कपूर अपने कार्यालय से बाहर निकलती हैं. इस दौरान वह फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए रुकती हैं. इसी मौके पर दो नकाबपोश वहां पहुंचते हैं जिनमें से एक एकता की ओर बंदूक दिखाता है और दूसरा शख्स वहां सभी पैपराजियों से कैमरा बंद करने के लिए कहता है. वीडियो में देखा जा सकता ह कि नकाबपोश एकता पर बंदूक ताने खड़ा है. दूसरा वहां उपस्थित सबको डरा रहा है, जिस वजह से कार्यालय के बाहर हंगामा मच जाता है. इस दौरान एकता कपूर सीधा अपनी कार में बैठ जाती हैं. दूसरा शख्स फोटोग्राफर्स से कहता है, ‘ये कैमरा बंद कर ये सब.इर्द-गिर्द कुछ लोग चिल्लाते हैं, ‘हेल्प-हेल्प, पुलिस को बुलाओ, बचाओ.

Advertisement

एकता कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, लोग इस वीडियो को नकली मान रहे हैं, जिस वजह से लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ’50 रुपये काट ओवर अभिनय के.’ एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह हकीकत में है?’ एक अन्य ने लिखा, ‘लॉक अप का प्रमोशन है.‘ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह क्या है?’ लोगों का मानना है कि इस वीडियो के जरिए एकता अपने नए शो ‘लॉक अप’ का प्रमोशन कर रही हैं.

Advertisement

बता दें कि एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी से शुरू हो रहा है. इस शो को कंगना रणौत होस्ट करेंगी. ये शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर लाइव स्ट्रीम होगा, जिसमें कंगना की कारागार में 16 कंटेस्टेंट्स बंद होंगे. कंगना और एकता अपने इस शो का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. दूसरी तरफ फैंस भी इस बहुत बढ़िया शो का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Breaking News Today 31 March: सोनिया गांधी ने उठाया मनरेगा का मुद्दा, कहा- बजट में कटौती से श्रमिकों के भुगतान पर पड़ रहा असर

Report Times

कटारिया की विदाई से क्या बदलेंगे समीकरण, BJP का संदेश या मौका?

Report Times

पानी कनेक्शन को लेकर फिर हुआ विवाद, गाड़ी से जानलेवा हमला, बाल बाल बचे वार्डवासी

Report Times

Leave a Comment