Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

बनर्जी ने कहा जिस दिन लोगों को उकि चित विकल्प मिल जाएगा, उस दिन बीजेपी को सत्ता से बाहर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा जिस दिन लोगों को उकि चित विकल्प मिल जाएगा, उस दिन बीजेपी को सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा. उन्होंने सुझाव दिया कि दूसरी सियासी पार्टियों को विकल्प बनाने के लिए मिलकर कार्य करना होगा क्योंकि सिर्फ बयान देने भर से कोई फायदा नहीं होगा. उन्होंने कोलकाता में पार्टी की संगठनात्मक मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा अभी सत्ता में इसलिए है क्योंकि कोई विकल्प नहीं है. जिस दिन विकल्प मिल जाएगा, उसे बाहर कर दिया जाएगा.
ममता बनर्जी ने पार्टियों का नाम लिए बगैर कहा,तीन पॉलिटिक्सक दलों ने पश्चिम बंगाल में देवता पचमी में कोयला खनन और ताजपुर में गहरे समुद्र बंदरगाह जैसी परियोजनाओं को कैसे रोका जाए, इस पर मीटिंगें की हैं. वे भी जानते हैं कि यदि ये परियोजनाएं पास हो जाती हैं तो, अगले 20 वर्षों तक वे सत्ता में नहीं आ पाएंगे. मैं कहूंगी कि उन्होंने जो किया है उसके लिए वे अगले 50 वर्षों तक सत्ता में नहीं आ पाएंगे. इस मीटिंग में उनके अलावा अभिषेक बनर्जी और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी मंच साझा किया.
बीजेपी पर निशाना
ममता बनर्जी ने बीजेपी का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा, आप केन्द्र में है क्योंकि इस समय कोई विकल्प नहीं है. जिस क्षण कोई वैकल्पिक सकती आ जाएगी, आप सत्ता में नहीं रहेंगे. वैकल्पिक सत्ता बनाने के लिए सियासी दलों को एक साथ आना होगा. सिर्फ बयान देने से कोई उद्राष्ट्र्य पूरा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि यदि आप 2024 में बीजेपी को जड़ से उखाड़ आना चाहते हैं तो आपको हर घर में एक किला बनाना होगा. ऐसे किलों को यूपी, बिहार, त्रिपुरा, असम, राजस्थान और हरियाणा समेत अन्य प्रदेशों में भी बनाना होगा. आपको एक्टिव रहना होगा.
Advertisement

Related posts

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओम माथुर को दी जन्मदिन की शुभकामना, पुरानी तस्वीर की भेंट

Report Times

राजस्थान में 2 दलितों की बोलेरो से कुचलकर हत्या, एक की हालत गंभीर

Report Times

ग्राम पंचायत स्तर पर कल होगी जनसुनवाई

Report Times

Leave a Comment