Report Times
Otherउतराखंडउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

गुजरात दौरे पर गए PM मोदी ने अपनी मां हीराबेन से की मुलाकात, मां-बेटे को देख यूजर्स कर रहें ऐसे कमेंट

यूपी में अपनी जीत का परचम लहराने के बाद गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपनी मां हीराबेन (Heeraben) से भी मुलाकात की. आप सभी को बता दें कि मोदी ने 2 वर्ष बाद मां से मुलाकात की और अब उस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं जिन्हे देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मोदी, इससे पहले 2019 में मां से मिले थे. आप देख सकते हैं तस्वीरों में दिखाई दिया कि पीएम ने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद साथ में खाना खाया.

Advertisement

वहीँ इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है- ‘बेटा हो तो ऐसा.‘ वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘मोदी की जय-जय कार.‘ इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है- ‘माँ-बेटे का प्यार देखकर रोना आ गया.‘ इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो इन तस्वीरों पर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बीते कल पीएम के गुजरात दौरे की बात करें तो उन्होंने अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो किया.

Advertisement

इस दौरान रोड शो में वजनी भीड़ उमड़ी. वहीँ इसके बाद पीएम ने पंचायत सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात बापू और सरदार पटेल की भूमि है. यहां ग्रामीण क्षेत्रों का समान विकास जरूरी है. इस संबोधन के अलावा पीएम ने बीजेपी कामालय में तमाम कार्यकर्ताओं से भी वार्ता की. उन्होंने कहा कि अब कोरोना का कहर कम हो गया है, ऐसे में बीजेपी वर्कर्स को फिर जनता के बीच जाना चाहिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लखनऊ : 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में हुआ बड़ा खुलासा, चंद्रमा यादव ने किए पेपर आउट

Report Times

राजस्थान के मुख्यमंत्री 28 को आएंगे खेतड़ी:भाजपा विधायक के पिता की पुण्यतिथि समारोह में होंगे शामिल,अधिकारियों ने समारोह स्थल का किया निरिक्षण

Report Times

दिल्ली में कल से पुरानी आबकारी नीति होगी लागू, 700 दुकानें खुलेंगी, 2 प्रीमियम शराब की दुकानें खोलने का भी निर्देश

Report Times

Leave a Comment