Report Times
Otherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधौलपुरराजस्थानहादसा

बच्चों के विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, 1 घायल: एक दूसरे पर लाठी-सरियों से किया हमला, दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया केस

reporttimes

Advertisement

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में देर रात बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया।मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

निहालगंज थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि नाना साहब के बाग में दो पक्षों के झगड़े की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को जमील पुत्र नत्थे खान गंभीर रूप से घायल मिला। जिस पर पुलिस ने उसे अस्पताल भर्ती करा दिया।

Advertisement

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में बच्चों के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिस पर दोनों ही पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल जमील ने बताया कि उसके बेटे जमीर का पड़ोस में रहने वाले पिंकी, गुड्डू से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद आरोपी पिंकी 4 से 5 लोगों के साथ उसके घर पर आ गया। उन्होंने बेटे के घर पर ना होने पर उसे घर से बाहर निकाल कर लाठी और सरियों से मारपीट कर दी। वहीं दूसरे पक्ष ने उधारी के पैसों को लेकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

Advertisement

पुलिस दोनों पक्षों की ओर से दर्ज कराए गए केस में जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अजमेर दक्षिण सीट पर BJP कायम रखेगी जीत या कांग्रेस करेगी वापसी?

Report Times

नागौर में होमोसेक्सुअल अपराध का मामला आया सामने, आरोपी ने 40 बच्चों को कैसे बनाया शिकार, मामले की पूरी कहानी

Report Times

हर्ष शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर, शिविर में एक सौ एक यूनिट रक्त संग्रहित

Report Times

Leave a Comment