Report Times
Otherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानसीकर

15 साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार:पुलिस से बचने के लिए गणेश्वर की पहाड़ियों में छुपा, कई जिलों का है वांटेड

reporttimes

Advertisement

चोरी के मामले में 15 साल से फरार स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की तलाश में पुलिस ने कई बार उसके घर पर दबिश दी। मगर आरोपी का पता नहीं चल पाया। आखिरकार गणेश्वर की पहाड़ियों से पकड़ा गया।

Advertisement

सीकर के थोई थाना अधिकारी आलोक पूनिया ने बताया कि आरोपी के गणेश्वर की पहाड़ियों में छुपा होने की सूचना मिली थी। पुलिस और डीएसटी टीम ने करीब 5 दिन तक आरोपी की तलाश कर पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

खेत से सामान चोरी कर भागा था
थाना अधिकारी ने बताया कि 2 नवंबर 2007 को श्यामलाल निवासी लोहरवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि चोर उनके खेत के कुएं से बिजली के तार, मोटर सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। आरोपी की पहचान भंवर उर्फ सुरेश (38) निवासी गणेश्वर के रूप में हुई। तलाश में कई बार उसके घर पर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार निकला। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी सुरेश के खिलाफ स्थाई वारंट जारी कर दिया।

Advertisement

6 दिन पहले अपने गांव आया था
करीब 6 दिन पहले पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव आया हुआ है। ऐसे में पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी लेकिन आरोपी का पता नहीं चल पाया। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी गणेश्वर की पहाड़ियों में छिपा हुआ है। ऐसे में थोई पुलिस और डीएसटी की टीम ने करीब 5 दिन तक गणेश्वर की पहाड़ियों में आरोपी की तलाश शुरू की। जिसके बाद आरोपी को हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया गया। आरोपी सीकर के अलावा चूरू, भीलवाड़ा समेत अन्य कई जिलों में भी वांटेड है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

UP Chunav 2022: आज इन तीन जगहों पर ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे सीएम योगी, प्रचार का अंतिम दिन

Report Times

जम्मू-कश्मीर : वैष्णोदेवी यात्रा पर अभी भी संशय

Report Times

POCSO में सहमति से संबंध की उम्र 18 साल से कम नहीं हो, विधि आयोग ने सौंपी रिपोर्ट

Report Times

Leave a Comment