Report Times
Otherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

नेता बोले- अब जोधपुर में बिगड़ा माहौल, राज्य में कानून व्यवस्था विफल

reporttimes

जोधपुर में दंगाइयों द्वारा जिस तरह माहौल खराब करने की कोशिश की गई उसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि कानून व्यवस्था बनाने में कांग्रेस पूरी तरह से विफल साबित हुई। उनकी अनदेखी के कारण ही करौली के बाद जोधपुर में भी इस तरह की हिंसा हुई है। इसी विरोध के चलते आज बीजेपी ने अंबेडकर पार्क में धरना दिया और सरकार की कड़ी आलोचना की। जोधपुर में झंडे लगाने को लेकर भड़की हिंसा के बाद अब बीजेपी लगातार कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों ले रही है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम रही है। लोग जमकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं, लेकिन सरकार के मुखिया चुप्पी साधे हैं।

Advertisement

भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने बताया कि जोधपुर में हुई हिंसा के विरोध को लेकर आज बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने अंबेडकर पार्क में धरना दिया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार की विफलता के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि पहले करौली में जिस तरह से दंगा हुआ और दंगाइयों ने दुकानों में आग लगाकर दहशत फैलाने का काम किया उससे साफ जाहिर है कि लोगों को लड़ाने का काम किया जा रहा है। करौली में भी सरकार पूरी तरह से फेल नजर आई।

Advertisement

पुलिस की मौजूदगी में दंगाइयों ने हिंसा की, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनकर बैठी रही। इसके बाद अब जोधपुर में भी जिस तरह से झंडा लगाने की बात को लेकर विवाद हुआ उससे भी लगता है कि इस सरकार में कानून को हाथ में लेने की होड़ मच गई है। मुख्यमंत्री गहलोत के गृह क्षेत्र में इस तरह की घटना होना काफी दुखदायी है। इंद्रा चौधरी ने बताया कि संविधान सबके लिए बराबर है इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अपने राजधर्म का पालन करें। जोधपुर में जिस तरह से योजनाबद्ध तरीके से पत्थराव किया जिसमें 24 लोग घायल हो गए, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे मामूली घटना बताकर इतिश्री कर ली। इसलिए बीजेपी इसकी कड़ी आलोचना में निंदा करती है। उन्होने बताया कि सरकार को अपनी धर्म निभाना चाहिए और कानून व्यवस्था को सुधारना चाहिए। इसके साथ ही मामले में जो दौषी लोग है उनपर बिना किसी भेदभाव के कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। इसी को लेकर आज उन्होने धरना दिया है और इसके बाद भी अगर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो बीजेपी इस आंदोलन को तेज करेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रवींद्र जडेजा को जब दिग्गज शेन वार्न ने दी थी सजा, पाकिस्तानी क्रिकेटर का खुलासा Author: Viplove Kumar

Report Times

हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 26 नेता हाथ का साथ छोड़ भाजपा में शामिल

Report Times

‘खादी उत्सव’ में शामिल हुए PM मोदी, अटल पुल का किया उद्घाटन: महिला कारीगरों संग चलाया चरखा

Report Times

Leave a Comment