Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

बकाया जमा नहीं कराया तो बिजली डिस्कॉम ने खम्भों से काट वायर, सिटी केबल व फाइबर इन्टरनेट वायरों को हटाया

चिड़ावा।संजय दाधीच

नोटिस देने के बावजूद सेवा शुल्क जमा नहीं करवाने पर बिजली डिस्कॉम ने शहर में बिजली पोल पर लगे दूरसंचार कंपनियों व सिटी केबल के वायरों को हटवा दिया है। चिड़ावा जेईएन सिटी प्रीति ठोलिया ने बताया कि बिजली के पोल पर लगे केबल वायर व इन्टरनेट वायर और फाइबर इन्टरनेट वायर को हटवाया गया है। उन्होंने बताया कि अजमेर डिस्कॉम के एमडी के सख्त निर्देशों पर ये कार्रवाई की गई हैं। विभाग ने चिड़ावा सब डिविजन में नया बस स्टैंड, कबूतरखाना पुराना बस स्टैंड, खेतड़ी रोड व सूरजगढ मोड तक बिजली पोल से तार हटवाए है।

Advertisement

केबल ऑपरेटरों में रोष-
बिजली डिस्कॉम की कार्रवाई से केवल ऑपरेटरो में आक्रोश है। केबल ऑपरेटर महेश शर्मा धन्ना ने बताया कि विभाग ने ना तो कोई नोटिस दिया और ना ही किसी प्रकार की सूचना। ऐसे वायर काटने से केबल उपभोक्ता उनको परेशानी हुई है और आर्थिक नुकसान भी हुआ है। अगर विभाग नोटिस देता तो वे लाइन को शिफ्ट करते या रुपए जमा करवाते। लेकिन उन्हें बिना जानकारी के अचानक ये कार्रवाई करना गलत है।

Advertisement

नेट सेवा ठप होने से हुई परेशानी-
अचानक केबल काटने से इन्टरनेट सेवा भी ठप हो गई।
बीएसएनएल से लेकर प्राइवेट इन्टरनेट की सेवा भी इससे बन्द हो गई। जिन उपभोक्ताओ ने फाइबर इन्टरनेट या बीएसएनएल का इन्टरनेट का कनेक्शन ले रखा है उनको भी परेशानियो का सामना करना पड़ा। सबसे अधिक नुकसान ई मित्र संचालको को उठाना पड़ा, उनका काम ही ठप हो गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सेमरियावां : 54 बच्चों में ड्रेस वितरण

Report Times

जनवरी में आयोजित होने वाली पटवार परीक्षा प्रशासनिक कारणो से रद्दद

Report Times

निजी अस्पतालों को बर्दाश्त नहीं राइट टू हेल्थ बिल, सामाजिक संगठनों की दो टूक- ब्लैकमेल न करें

Report Times

Leave a Comment