Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

चिड़ावा एसडीएम ने किया सरकारी अस्पताल का औचक निरीक्षण सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करते हुए एसडीएम

चिड़ावा।संजय दाधीच

चिड़ावा शहर के कबूतरखाना पुराना बस स्टैंड स्थित दुर्गा देवी मेमोरियल अस्पताल का चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी ने आज गुरूवार को औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने मुख्यमंत्री निशुल्क जांच एवं दवा योजना के काउंटर पर पहुंचे तथा वहां पर जानकारी प्राप्त की। इसके अलावा उन्होंने सफाई व्यवस्था को भी देखा। एसडीएम ने महिला शौचालय जोकि दो साल से बंद पड़ा है उस समस्या को भी देखा और सीएचसी इंचार्च को इस संबंध मंे जानकारी ली तो इंचार्च ने कहा कि नगरपालिका को सूचना दे दी। इस पर ईओ को एसडीएम ने समस्या के समाधान के लिये कहा। निरीक्षण के बाद एसडीएम ने बताया कि अस्पताल की व्यवस्थाये सुचारू रूप से पाई गई तथा सबसे बड़ी समस्या महिला शौचालय बंद होने की समस्या थी, जिसको लेकर भी निर्देशित कर दिया गया है। निरीक्षण के दौरान सहायक प्रशासनिक अधिकारी कैलाश कविया, सीएचसी इंचार्च जेपी धायल, डॉ अनिल लांबा, डॉ रघुवीर मील आदि मौजूद रहे।

Advertisement

सीएचसी इंचार्ज का बयान कहा हमने पालिका को दी थी सूचना, ईओ ने किया इंकार
चिड़ावा सरकारी अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर अब ठिकरा एक दूसरे के उपर ठिकरा फोडने का सिलसिला शुरू हो गया है। सीएचसी इंचार्च जेपी धायल ने महिला शौचालय को दो साल से बंद पड़े रहने के मामले में चिड़ावा नगरपालिका के सिर ठिकरा फोड दिया तो वहीं नगरपालिका ईओ ने इस मामले में कहा कि उनके पास किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। अब ऐसे में सवाल है कि एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप से ही क्या समस्या का समाधान हो जाएगा। दरअसल महिला वार्ड के आगे बने महिला शौचालय पिछले दो साल से बंद पड़ा है, इसको लेकर मीडिया ने खबर प्रकाशित की। इसके बाद ये मामला प्रशासन के संज्ञान में जरूर आ गया, लेकिन अब इस मामले में जिम्मेदारी लेने के बजाये एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप शुरू कर दिये है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ग्यारहवीं परमहंस बावलिया बाबा दिव्य संदेश यात्रा की तैयारियों को दिया अंतिम रूप : रथ की सजावट में जुटे कार्यकर्ता, कल सुबह रवाना होगी यात्रा

Report Times

टीम इंडिया की हार का जश्न मनाने वाले छात्रों के सपोर्ट में महबूबा मुफ्ती, बोलीं- कोई बड़ी बात नहीं

Report Times

2 साल पहले जिस टीचर ने पढ़ाया, वही निकली कातिल! कानपुर में व्यापारी के बेटे की हत्या

Report Times

Leave a Comment