Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसिनेमा

KGF Chapter 2 OTT Release: अमेजन प्राइम वीडियो पर आज से देख सकते हैं ‘केजीएफ 2’, रेंटल स्कीम के तहत खर्च करनी होगी यह रकम

reporttimes

बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हिंदी बेल्ट में 400 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ गयी है। हालांकि, फिल्म देखने के लिए प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन काफी नहीं होगा। केजीएफ 2 देखने के लिए यूजर्स को अतिरिक्त जेब ढीली करनी होगी।

Advertisement

सोमवार को प्राइम वीडियो ने इसकी घोषणा की। प्लेटफॉर्म पर फिल्म अर्ली एक्सेस रेंटल मॉडल के तहत उपलब्ध है। दर्शक चाहें तो आज यानी 16 मई से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देख सकते हैं। यह सुविधा उन दर्शकों के लिए भी उपलब्ध रहेगी, जिनके पास प्राइम की मेंबरशिप नहीं है।

Advertisement

रेंटल पर फिल्म देखने की प्रक्रिया

Advertisement

प्लेटफॉर्म द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, उपभोक्ता K.G.F: चैप्टर 2 को प्राइम वीडियो पर सिर्फ 199 रुपये में रेंट पर लेकर देख सकते हैं। रेंटल डेस्टिनेशन तक primevideo.com पर स्टोर टैब और एंड्रॉइड स्मार्ट फोन, स्मार्ट-टीवी, कनेक्टेड एसटीबी और फायर टीवी स्टिक पर प्राइम वीडियो ऐप के जरिए पहुंचा जा सकता है। तय राशि चुकाने के बाद फिल्म दर्शक के पास 30 दिनों तक रहेगी। मगर, एक बार फिल्म देखना शुरू किया तो 48 घंटों के भीतर पूरा करना जरूरी है। फिल्म 5 भाषाओं में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में एचडी क्वालिटी में उपलब्ध है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पुलिस का दो दिवसीय अभियान : आदतन अपराधियों और वारंटियों की धरपकड़, 10 अपराधियों को पकड़ा

Report Times

किसानों को पानी की समस्या : प्रतिनिधि मंडल ने उपराष्ट्रपति की पत्नी को दिया ज्ञापन

Report Times

भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष का किया अभिनंदन : भडाना बोले – एकजुट होकर घर – घर पहुंचाएं भाजपा को

Report Times

Leave a Comment