Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

मोबाइल डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो एयरटेल लाया है दो किफायती प्लान

reporttimes

Advertisement

जी हां, क्योंकि अब बहुत सारे लोग प्रोफेशनल काम मोबाइल के द्वारा भी करने लगे हैं, ऐसे में उन्हें मंथ के बीच में ही डेटा पैक डलवाना पड़ता है, यानी कि एक्स्ट्रा डेटा के लिए फोन को बीच में रिचार्ज कराना पड़ता है। बता दें कि एयरटेल अपना 108 प्लान लेकर आया है, जिसमें आपको 6GB का एक्स्ट्रा डेटा मिलता है।

Advertisement

इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद यह 6 जीबी डेटा आपका तब तक वैलिड है जब तक आपके फोन का टॉकटाइम प्लान वैलिड है। यानी कि अगर आपने 30 दिनों के लिए अपना फोन रिचार्ज कराया हुआ है, तो आप इस 6 जीबी डेटा प्लान को 30 दिनों के लिए इस्तेमाल में ला सकते हैं। वहीं अगर आपका मोबाइल टैरिफ प्लान 3 महीने के लिए है तो आप ही से 3 महीने के दौरान खर्च कर सकते हैं।

Advertisement

वहीं एयरटेल के 108 डेटा प्लान के साथ आपको एयरटेल के द्वारा और भी कई सारे ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसमें 30 दिनों तक का अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को मुफ्त में देख सकते हैं। इतना ही नहीं आप फ्री में हेलो ट्यून भी इस्तेमाल कर सकते हैं, तो वहीं फ्री विंक म्यूजिक एयरटेल के द्वारा आपको इसके साथ 1 महीने के लिए दिया जा रहा है।

Advertisement

वहीं एयरटेल के दूसरे प्लान की बात करें तो एयरटेल कंपनी आपको 118 प्लान भी मुहैया करा रही है, जो 108 से सिर्फ ₹10 ज्यादा है। बता दें कि मात्र ₹10 ज्यादा खर्च करके आप 12GB हाई स्पीड डाटा पैक का इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं। हालांकि इसके नकारात्मक पहलू पर जाएं तो 6 जीबी डाटा के साथ जो आपको अन्य सुविधाएं यानि कि फ्री ऑफर मिल रहे थे, वह 118 प्लान के साथ नहीं मिलेंगे।

Advertisement

यानी कि आप सिर्फ 12GB हाई स्पीड डेटा का ही इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं अपने प्रोफेशनल काम के लिए तो आप एयरटेल का 118 प्लान ले सकते हैं

Advertisement
Advertisement

Related posts

बांदीकुई : कैदियों को बांटी खेल सामग्री व डिश टीवी

Report Times

Chanakya Niti: चाणक्य नीति के अनुसार ऐसी महिलाएं समाज और परिवार के लिए हैं जरुरी

Report Times

डूडी के जन्मदिन पर सरला पाठशाला में काटा केक 

Report Times

Leave a Comment