Report Times
Otherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

मोहसिन खान ने RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस को गोल्डन डक पर किया आउट, देखें वीडियो

reporttimes

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को पिछले 2 सीजन से एलिमिनेटर में हार का सामना करना पर रहा था. इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए एलिमिनेटर में हार के सिलसिले को तोड़ना जरूरी था. बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सामने लखनऊ सुपर जॉइंट्स (LSG) थी. इस मैच में लखनऊ सुपर जॉइंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद बॉलिंग करने का फैसला किया.

Advertisement

पहले बैटिंग करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की शुरूआत बेहद खराब रही. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) पहले ओवर में ही आउट हो गए. लखनऊ सुपर जॉइंट्स (LSG) के लेफ्ट आर्म पेसर मोहसिन खान ने फाफ डू प्लेसिस को गोल्डन डक पर आउट किया.

Advertisement

गोल्डन डक पर आउट हुए RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस

Advertisement

मोहसिन खान की बॉल पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस का कैच विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक ने पकड़ा. मोहसिन की ऑफ स्टंप से बाहर जा रही बॉल फाफ डू प्लेसिस के बैट से लगने के बाद कीपर क्विंटन डीकॉक के गलव्स में चली गई. इस तरह फाफ डू प्लेसिस गोल्डव डक पर आउट हुए. प्लेसिस के आउट होने के बाद रजत पाटीदार क्रीज पर आए. रजत पाटीदार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पारी को संभाल लिया. उन्होंने इस मैच में 112 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और 7 छक्के लगाए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 207 रन बनाए. वहीं, दिनेश कार्तिक ने 23 बॉल पर 37 रन बनाए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोचिंग करने गए छात्रों की खुदकुशी से कोटा परेशान, स्थानीय प्रशासन ने बनाई खास योजना

Report Times

राजस्थान: पश्चिमी विक्षोभ का असर हुआ खत्म, दिन में पारा 30 डिग्री से ऊपर पहुंचा

Report Times

बच्चों के विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, 1 घायल: एक दूसरे पर लाठी-सरियों से किया हमला, दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया केस

Report Times

Leave a Comment