Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

चिड़ावा में हरी झंडी दिखाएंगे सांसद नरेंद्र:साढ़े छह घंटे में बीकानेर और 18 घंटे में प्रयागराज तक का सफर, कार्यक्रम की तैयारियां जारी

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

सीकर-लोहारू रूट से पहली बार सुपरफास्ट ट्रेन का संचालन शुरू किया जा रहा है। बीकानेर से प्रयागराज तक का सफर अब शेखावाटी के लोगों के लिए आसान हो जाएगा। चिड़ावा स्टेशन मास्टर आजाद सिंह ने बताया कि इस ट्रेन से साढ़े छह घंटे में चिड़ावा से बीकानेर पहुंचा जा सकता है। वहीं अब प्रयागराज तक का सफर 18 घंटे में पूरा हो सकेगा।

Advertisement

आज सांसद चिड़ावा में करेंगे उद्घाटन
बता दें कि आज उद्घाटन स्पेशल ट्रेन दोपहर डेढ़ बजे चिड़ावा पहुंचेगी। जहां पर हरी झंडी दिखाकर ट्रेन का उद्घाटन सांसद नरेंद्र कुमार करेंगे। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया और जिला पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। स्टेशन अधीक्षक आजाद सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही है।

Advertisement

ये रहेगा ट्रेन का नियमित समय
नियमित समय सारणी के हिसाब से ये ट्रेन हफ्ते में तीन दिन सोमवार, गुरुवार और शनिवार को बीकानेर से वाया लोहारू, चिड़ावा, झुंझुनूं होकर चलेगी। ये ट्रेन सुबह को पांच बजे बीकानेर से रवाना होगी और 11 बजकर 9 मिनट पर चिड़ावा पहुंचेगी। यहां दो मिनट के ठहराव के बाद ये रवाना होगी। जयपुर ये ट्रेन 2 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेगी। इसी तरह प्रयागराज से ट्रेन दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी और वहां से अपराह्न 3 बजकर 48 मिनट पर चिड़ावा पहुंचेगी। दो मिनट ठहराव के बाद ट्रेन बीकानेर के लिए रवाना होगी और रात को 10 बजकर 25 मिनट पर बीकानेर पहुंचेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

12 दिन पहले सुसाइड नोट लिखकर कोटा से लापता हुई छात्रा लुधियाना में मिली, NEET की तैयारी कर रही थी छात्रा

Report Times

Madhuri Dixit: एक्ट्रेस ही नहीं, अच्छी सिंगर भी हैं माधुरी दीक्षित, गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल, पति ने दिया साथ

Report Times

श्रीराम कथा (द्वितीय दिवस) का चिड़ावा से सीधा प्रसारण

Report Times

Leave a Comment