Report Times
latestOtherकार्रवाईताजा खबरेंमहाराष्ट्रमुम्बईसोशल-वायरल

नशे में धुत लड़की के पुलिस को गाली देने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

REPORT TIMES

Advertisement

नशे में धुत लड़की के पुलिस को गाली देने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

Advertisement

वीडियो में से एक में दिखाया गया है कि लड़की ने मौखिक रूप से एक पुलिस अधिकारी को गाली दी और उसे धक्का देने की कोशिश की तो उसे लात मारी। वीडियो में एक युवती को एक पुलिसकर्मी का मुखौटा पकड़कर उसका कॉलर पकड़ने के लिए जमीन पर फेंकते हुए भी दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि उसने कॉलर पकड़ लिया और बात करते समय उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की। वीडियो वायरल हो गया और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया का कारण बना। पुलिस अधिकारियों, टैक्सी ड्राइवरों और राहगीरों को गाली देने वाली नशे में धुत महिला का वीडियो फुटेज ट्विटर पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक गर्म विषय बन गया है। कुल 11 वीडियो पूरे इवेंट को रिकॉर्ड करते हैं।

Advertisement

Advertisement

वह स्थान जहां क्लिप लिया गया था अभी भी अज्ञात है। हालांकि, घटना महाराष्ट्र में कहीं की प्रतीत होती है। चूंकि पुलिस बैज महाराष्ट्र पुलिस का है, इसलिए कुछ वीडियो बातचीत मराठी में हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब तीनों लड़कियां देर रात पार्टी से लौटीं। लड़कियों में से एक ने ओरा के ड्राइवर पर चिल्लाना शुरू कर दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। फिर उसने चालक को कार से बाहर धक्का दिया और उसे नियंत्रित किया। पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस को धमकाना शुरू कर दिया।

Advertisement

वीडियो में से एक में दिखाया गया है कि लड़की ने मौखिक रूप से एक पुलिस अधिकारी को गाली दी और उसे धक्का देने की कोशिश की तो उसे लात मारी। वीडियो में एक युवती को एक पुलिसकर्मी का मुखौटा पकड़कर उसका कॉलर पकड़ने के लिए जमीन पर फेंकते हुए भी दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि उसने कॉलर पकड़ लिया और बात करते समय उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की।

Advertisement

फिर वह उस कैमरे के पास भी गई जो घटना को कैद कर रहा था। आप लड़की को यह दावा करते हुए सुन सकते हैं कि वह उसे चोट नहीं पहुंचाएगी, यहां तक ​​कि पुलिस और मीडिया के शामिल होने पर भी। उसे सड़क पर हर किसी के द्वारा पूरी तरह से चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। फिर वह मुस्कुराई और अपना नाम चिल्लाते हुए वीडियो के लिए पोज़ दिया। जब उसके एक दोस्त ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने उसे थप्पड़ भी मारा और बीच-बचाव करने से रोका।

Advertisement
Advertisement

Related posts

वो मेरी कब्र खोद रहे, जो डर जाए वो मोदी नहीं, रायपुर में कांग्रेस पर बरसे PM

Report Times

सीईओ चौधरी ने ग्राम पंचायत स्तर पर जन सुनवाई व चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण

Report Times

केक काटकर मनाया पूर्व विधायक श्रवण कुमार का जन्मदिन

Report Times

Leave a Comment