Report Times
latestOtherकरियरगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसिनेमासोशल-वायरल

कैबिनेट मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला और फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथों मिला अवार्ड

REPORT TIMES

Advertisement

दादरा नगर हवेली में पहली बार शिक्षा के योगदान के लिए श्रीमती देवकीबा मोहनसिंहजी चौहान कालेज ऑफ कामर्स एंड साइंस की इंचार्ज प्रिंसिपल डॉ. सीमा पिल्लई को नॉलेज चैम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री ने किया सम्मानित है।

Advertisement

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला और फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथों अवार्ड दे के ये सन्मान दिया है। अहमदाबाद के होटल हयात में केसीसीएल के एनुअल फाउंडेशन डे के अवसर पर नॉलेज चैम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री ने सिलवासा के श्रीमती देवकीबा मोहनसिंह जी चौहान कालेज ऑफ कामर्स एंड साइंस की इंचार्ज प्रिंसिपल डॉ. सीमा पिल्लई को बिजनेस एक्सीलेंस एंड डिप्लोमेट्स नाइट 2022 अवार्ड से सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

डॉ. सीमा पिल्लई को यह अवार्ड दानह में शिक्षा को दिए गए योगदान के लिए प्रदान किया गया। यह अवार्ड कैबिनेट मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला और फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथो दिया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला, फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। बीते 18 जून को यह कार्यक्रम आयोजित हुआ था। कॉलेज की इंचार्ज प्रिंसिपल डॉ. सीमा पिल्लई ने इस सम्मान के लिए लायंस क्लब ऑफ सिलवासा चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन फतेहसिंह चौहान का आभार व्यक्त

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या सड़क क्या रेल पटरियां….हर तरफ सैलाब, Railway ने इन ट्रेनों को कर दिया रद्द

Report Times

WhatsApp के Safety In India रिसोर्स हब के बारे में जानिए पूरी जानकारी

Report Times

भगोड़े नीरव मोदी को भारत लाने का रास्ता साफ, UK हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

Report Times

Leave a Comment