Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमहाराष्ट्रराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

महाराष्ट्र के राज्यसभा चुनाव की दौड़ से हटे छत्रपति संभाजी

REPORT TIMES

Advertisement

राज्यसभा चुनाव नहीं लड़ने की उनकी घोषणा शिवसेना के उम्मीदवारों संजय राउत और संजय पवार द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के एक दिन बाद आई है।

Advertisement

संभाजी छत्रपति ने घोषणा की थी कि वह एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में राज्यसभा चुनाव लड़ेंगे और उन्होंने शिवसेना की मदद मांगी, लेकिन पार्टी ने जोर देकर कहा कि वह अपने आधिकारिक उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे, जिसके लिए वह सहमत नहीं थे।

Advertisement

Advertisement

शिवाजी महाराज के वंशज और प्रमुख मराठा नेता संभाजी छत्रपति ने शुक्रवार को आगामी राज्यसभा चुनावों की दौड़ से बाहर हो गए, जब उन्होंने घोषणा की कि वह एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। यहां पत्रकारों से बात करते हुए, उन्होंने दावा किया कि चुनाव नहीं लड़ने के उनके फैसले का उद्देश्य “खरीद-फरोख्त” को रोकना था, और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपने दूसरे कार्यकाल के लिए शिवसेना का समर्थन प्रदान करने के अपने वादे को तोड़ने का आरोप लगाया।संभाजी छत्रपति ने घोषणा की थी कि वह एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में राज्यसभा चुनाव लड़ेंगे और उन्होंने शिवसेना की मदद मांगी, लेकिन पार्टी ने जोर देकर कहा कि वह अपने आधिकारिक उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे, जिसके लिए वह सहमत नहीं थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल राजपुरोहित 10 जुलाई को सीकर आएंगे

Report Times

हिंदू नववर्ष:चिड़ावा में हिन्दू जागरण मंच की ओर से गई भगवा रैली, कस्बे में पुष्प वर्षा से किया स्वागत

Report Times

बदनगढ़ के राजकीय विद्यालय में राज्य सरकार की दुग्ध योजना का हुआ शुभारंभ

Report Times

Leave a Comment