Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

उप प्रधान की प्रधान के खिलाफ बगावत : एसडीएम को दिया ज्ञापन, लगाए कई गम्भीर आरोप

REPORT TIMES
उप प्रधान की प्रधान के खिलाफ बगावत : एसडीएम को दिया ज्ञापन, लगाए कई गम्भीर आरोप
चिड़ावा। चिड़ावा पंचायत समिति के प्रधान के खिलाफ आवाज बुलंद होने लगी है। उन्हीं की पार्टी के उप प्रधान विपिन नूनिया ने ही बगावत का बिगुल बजाया है। उप प्रधान के साथ 10 अन्य सदस्यों ने पहले तो पंचायत समिति बैठक का बहिष्कार किया और इसके बाद प्रधान के खिलाफ एक ज्ञापन एसडीएम सन्दीप चौधरी को दिया। ज्ञापन में लिखा है
कि पंचायत समिति की गाड़ी का दुरुपयोग किया जा रहा है। गाड़ी को जयपुर, दिल्ली, महाराष्ट्र तक निजी उद्देश्य के काम लिया जा रहा है। प्रोटोकॉल के तहत जनप्रतिनिधि उप प्रधान की कुर्सी व नेम प्लेट नहीं लगाई जा रही। मीटिंग में मांगी गई व आरटीआई से चाही गई सूचनाओं जैसे आय-व्यय का विवरण नहीं दिया जा रहा जो कि गम्भीर मामला है। ज्ञापन में प्रधान पर आरोप लगाया गया है कि प्रधान कक्ष में प्रधान पति की कुर्सी भी लगवाई जाती है जबकि राजस्थान सरकार ने इसे बैन किया हुआ है। वहीं प्रधान द्वारा लाभ के पद पर रहते हुए अपने पति को ड्राइवर रखा हुआ है।
इसकी जांच की जाए। वहीं पंचायत समिति की बिना कोरम बैठक करने की गम्भीरता से जांच करवाते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। हालांकि उप प्रधान ने मामले में कुछ भी बयान देने से मना कर दिया।
ज्ञापन देने वालों में उपप्रधान विपिन नूनिया, पं. समिति सदस्य उम्मेद सिंह, रोहताश धांगड़, सुधा देवी, उम्मेद सिंह, सुमन, पिंकी, शीला, बसेसरी देवी, अंजू और सुनीता मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

योजना भवन केस: जयपुर और आजमगढ़ में ED की रेड, रिश्वतखोर अफसर वेद प्रकाश यादव अरेस्ट

Report Times

चिड़ावा: मिट्टी भराव करवा दूर की पानी भराव की समस्या

Report Times

बिजली डिस्कॉम ने पकड़ी बिजली चोरी, छह ट्रांसफार्मर जब्त; करीब साढ़े तीन लाख की वीसीआर भरी

Report Times

Leave a Comment