Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाजीवन शैलीझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में चिड़ावा रहा बंद, हिंदूवादी संगठनों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग

REPORT TIMES
उदयपुर हत्याकांड के विरोध में चिड़ावा रहा बंद, हिंदूवादी संगठनों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग
चिड़ावा। उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में आज चिड़ावा शहर बन्द है। हिंदूवादी संगठनों ने आज बन्द का आह्वान किया था। भारतीय जनता पार्टी ने भी बन्द को अपना समर्थन दिया है और हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ ही भाजपा और उसके सहयोगी संगठनों के कार्यकर्ता भी बन्द को सफल बनाने के लिए टोलिया बनाकर शहर में घूम रहे हैं और कुछ खुली दुकानों को निवेदन कर बन्द कराया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग की।
बन्द के दौरान शहर का मुख्य बाजार, विवेकानन्द चौक, राजकला कॉम्प्लेक्स, पूनिया कॉम्प्लेक्स, अनुराग कॉम्प्लेक्स, कबूतरखाना बस स्टैंड, पुरानी तहसील रोड, कोर्ट रोड, पंचायत समिति मार्केट, स्टेशन रोड, नया बस स्टैंड, स्टेशन, झुंझुनूं रोड चुंगी चौराहा, अरड़ावतिया कॉलोनी, सेखसरिया मार्केट सहित शहर में लगभग सभी इलाकों में मार्केट बन्द रहा। व्यापारिक संगठनों ने भी बन्द को पूरा समर्थन दिया और वहीं ज्यादातर दुकानदारों ने भी स्वतः दुकाने बन्द रखकर निर्मम हत्या का विरोध जताया।
इस दौरान केवल मेडिकल स्टोर और डेयरी दुकाने ही खुली रही। बन्द के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया, राकेश पाटनिया, राजेश दहिया, विहिप जिला मंत्री सुनील सिद्धड़, विहिप प्रखण्ड अध्यक्ष रमेश स्वामी, चिड़ावा जन कल्याण सेवा संस्थान के सचिव आशीष जांगिड़, पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल, महेंद्र मोदी, किशोरीलाल, मुकेश खण्डेलवाल, अभिषेक पारीक, विक्की हर्षवाल, विक्की सोलंकी, मनीष धाबाई, सुरेश थाकन, सन्दीप मान, रजनीकांत शर्मा, पूर्व सरपंच नीतिराज इस्माइलपुर, अमन पारीक, महेश वर्मा, मुकेश पंवार, संजय सैनी, दीपक वर्मा, भरत सैनी, योगेश भारतीय, प्रकाश रोहिला, अनिल सिंह, धर्मेंद्र हिन्दू, विकास कस्वा आदि ने बन्द में सहयोग किया।
Advertisement

Related posts

भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन:पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Report Times

ऊपरी श्वसन और निचले श्वसन तंत्र के संक्रमण में क्या फर्क है? इनमें से कौन-सा इंफेक्शन है ज़्यादा ख़तरनाक?

Report Times

दिल्ली के LG ने 5 AAP नेताओं पर मानहानि का केस ठोका, ₹2 करोड़ हर्जाने की डिमांड

Report Times

Leave a Comment