Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

नेक काम : चिड़ावा नागरिक सम्मेलन भूखण्ड श्री हेडगेवार स्मृति सेवा प्रन्यास को सौंपी

REPORT TIMES
नेक काम : चिड़ावा नागरिक सम्मेलन भूखण्ड श्री हेडगेवार स्मृति सेवा प्रन्यास को सौंपी
चिड़ावा। चिड़ावा नागरिक सम्मेलन का भूखण्ड श्री हेडगेवार स्मृति सेवा प्रन्यास ,सीकर(ट्रस्ट) को उपयोग में लेने के लिए सौंपी है। चिड़ावा जनकल्याण सेवा संस्थान के सचिव आशीष जांगिड़ ने बताया कि बृजमोहन पपुरनिया की प्रेरणा से नागरिक परिषद के नगर व्यवस्थापक विद्याधर हलवाई ने भवन की चाबी ट्रस्ट प्रबंधकों को सौंपी।  विद्याधर हलवाई काफी वर्षों तक विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष रहे और सामाजिक कार्यों से जुड़े रहे हैं।
चिड़ावा नागरिक सम्मेलन ने क्षेत्र में काफी जन हित के कार्य करवाएं हैं। इनमें ठंडे पानी की प्याऊ लगाना, चिकित्सा शिविर लगाना, विवेकानंद चौक और मुख्य बाजार कल्याण जी के मन्दिर के पास महिला/पुरूष  शौचालय बनवाना, विवाह शादियों में उचित मूल्य पर नागरिक सम्मेलन से बर्तन -गद्दे -दरी उपलब्ध करवाई गई। इसके अलावा काफी सामाजिक कार्य चिड़ावा नागरिक सम्मेलन द्वारा वर्षों तक किए जा चुके है। भवन श्री हेडगेवार स्मृति सेवा प्रन्यास सीकर ट्रस्ट को अपने विविध संगठनों व कार्यक्रमो को लेकर काम में लेने और भविष्य में भूखण्ड को न बेचने की सशर्त पर आजीवन उपयोग में लेने के लिए दिया है।
 चिड़ावा नागरिक सम्मेलन के व्यवस्थापक(नगर अध्यक्ष) प्रतिनिधि विद्याधर हलवाई का राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जयपुर प्रान्त के सह-प्रान्त प्रचारक शैलेन्द्र, विभाग प्रचारक सतीश, चिड़ावा जिला प्रचारक अक्षय, नगर संघचालक संदीप, चिड़ावा जनकल्याण सेवा संस्थान के अध्यक्ष रविकांत शर्मा  व सचिव आशीष जांगिड़ ने शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया व नागरिक सम्मेलन परिषद को प्रन्यास की ओर से धन्यवाद पत्र देकर कोटि कोटि आभार जताया।
Advertisement

Related posts

अनाथ लड़की की शादी; पार्षद ने 1 लाख 1100 रूपए की आर्थिक मदद दी

Report Times

World Water Day 2022: पीने के साफ पानी को भी मोहताज हैं दुनिया के करीब 79 करोड़ लोग, जानें- कहां है सबसे अधिक खपत

Report Times

बीमा क्लेम के चक्कर में करावा दी पत्नी और साले की हत्या, मर्डर को दिया एक्सीडेंट का नाम

Report Times

Leave a Comment