Report Times
latestOtherजयपुरजैसलमेरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

जैसलमेर की नव नियुक्त जिला कलक्टर आईएएस टीना डाबी ने कार्यभार ग्रहण किया।

REPORT TIMES

Advertisement

आईएएस टीना डाबी ने बुधवार को जैसलमेर जिला कलेक्टर पद पर ज्वाइन किया है।

Advertisement

जैसलमेर, 6 जुलाई। यूपीएससी टॉपर और राजस्थान कैडर की सबसे चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने बुधवार को जैसलमेर जिला कलेक्टर पद पर ज्वाइन किया है। टीना डाबी जैसलमेर की 65वीं जिला कलेक्टर होंगी जबकि बतौर जिला कलेक्टर यह टीना डाबी की पहली पोस्टिंग है। जैसलमेर की नव नियुक्त जिला कलक्टर आईएएस टीना डाबी ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद जैसलमेर के जिला अधिकारियों के साथ विभागीय गतिविधियों एवं प्रशासनिक गतिविधियों के साथ ही बैठक कर योजनाओं की समीक्षा की।

Advertisement

Advertisement

टीना डाबी का जयपुर से जैसलमेर ट्रांसफर बता दें कि आईएएस टीना डाबी जयपुर में संयुक्त शासन सचिव वित्त विभाग के पद पर कार्यरत थीं। सोमवार को ही राजस्थान सरकार ने 29 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर टीना डाबी को जैसलमेर जिला कलेक्टर बनाया है। वहीं, टीना डाबी के प्रदीप गवांडे को संयुक्त शिक्षा सचिव जयपुर के पद से खनीज विभाग उदयपुर में एमडी पद पर भेजा गया है।
जैसलमेर डीएम टीना डाबी ने बताईं प्राथमिकताएं भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित जैसलमेर जिले की डीएम टीना डाबी ने पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से भी बात की। उन्होंने बताया कि उनका प्रयास रहेगा कि वे सरकार के संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेही प्रशासन उद्देश्य को सार्थक करे। इसके साथ ही जिले में पर्यटन विकास को बढ़ावा देना तथा आमजन की परिवेदनाओं को प्राथमिकता से निस्तारण करना, उनकी प्राथमिकता रहेगी।
जैसलमेर में अधिकारियों की बैठक ली जैसलमेर की नव नियुक्त जिला कलक्टर टीना डाबी के अपने कार्यालय पहुंचने पर जैसलमेर अतिरिक्त जिला कलक्टर दाताराम, नगर विकास न्यास की सचिव सुनिता चौधरी, उपखण्ड अधिकारी जैसलमेर दौलतराम चौधरी, सहायक निदेशक लोक सेवाएं सांवरमल रेगर, सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी प्रमोद वैष्णव सहित अन्य अधिकारियों ने गुलदस्ते भेंट कर उनका हार्दिक अभिनन्दन किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : शिव नाथ महाराज की 68वीं पुण्यतिथि पर सात्विक जीवन जीने का आह्वान

Report Times

2008 में निर्दलीय लड़े, 2023 में पहली बार विधायक, अब राजस्थान की संभालेंगे कमान कौन है भजन लाल ?

Report Times

राजस्थान राज्यसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने दो उम्मीदवारों का किया ऐलान

Report Times

Leave a Comment