Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानश्रीगंगानगर

नूपुर शर्मा को मारने की फिराक से पहुंचा भारत

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद जहां बीजेपी (BJP) से निलंबित नेता नूपुर शर्मा  अदालत का दरवाजा खटखटा रही है। वहीं इसी बीच राजस्थान (Rajasthan) में उनसे जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला है कि राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar) जिले में स्थित हिंदूमलकोट   पर बीते दिनों बीएसएफ (BSF) ने जिस पाकिस्तान घुसपैठिए  को गिरफ्तार किया । उसे साजिश के तहत भारत भेजा गया है। बीएसएफ (BSF) की पूछताछ में इसे लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार आरोपी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मारने की फिराक में था। इसके पास से कई संदिग्ध वस्तुएं मिली हैं। खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB), रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) और मिलिट्री एजेंसी की संयुक्त टीम उससे पूछताछ कर रही है।

Advertisement

युवक के पास मिला 11 इंच का धारदार चाकू
सूत्रों ने बताया कि 16 जुलाई की रात करीब 11 बजे श्रीगंगानगर जिले से लगे हिन्दूमलकोट बॉर्डर फेंसिंग पर संदिग्ध व्यक्ति घूम रहा था। पेट्रोलिंग टीम को शक हुआ तो उससे पूछताछ की। वह सही से जवाब नहीं दे सका। तलाशी लेने पर उसके पास से 11 इंच का धारदार चाकू, धार्मिक किताबें, मैप, कपड़े और खाने का सामान मिला है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीजेपी के गढ़ झालावाड़ के गांवों में हो रही भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा, अशोक गहलोत ने बताई वजह

Report Times

चिड़ावा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों सहित मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

Report Times

सरदारशहर उपचुनाव: विज्ञापन जारी करने के लिए निर्वाचन विभाग से लेनी होगी अनुमति

Report Times

Leave a Comment