Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभोपालमध्यप्रदेशराजनीति

भोपाल में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा नेताओं में भिड़ंत

REPORT TIMES

Advertisement

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जिला पंचायत कार्यालय में आज नाटकीय दृश्य देखने को मिला जब भोपाल जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच झड़प हो गई।
कार्यालय के बाहर सुबह से ही हंगामा हो रहा था जहां कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने डेरा डाला हुआ था. कांग्रेस के कुछ सदस्यों ने चुनाव से ठीक पहले पाला बदल लिया था। पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व को खबर मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और आरिफ मसूद समेत सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और हंगामा किया.

वीडियो में श्री सिंह को पुलिस से भिड़ते हुए दिखाया गया है। एक क्लिप में, वह वहां तैनात एक पुलिसकर्मी का कॉलर भी पकड़े हुए दिखाई दे रहा है।

Advertisement

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्री सिंह पर निशाना साधते हुए घटना की निंदा की। “यह अभद्र व्यवहार एक पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। वह एक पुलिस वाले को कॉलर से पकड़ रहा है, चिल्ला रहा है, कलेक्ट्रेट के गेट को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। यह दुर्व्यवहार है। जीत और हार एक लोकतांत्रिक व्यवस्था का हिस्सा है, लेकिन किसने दिया आपको एक पुलिसकर्मी को कॉलर से पकड़ने का अधिकार है? मुझे आश्चर्य है। कोई ऐसा कैसे कर रहा है जो 10 साल तक मुख्यमंत्री रहा है? यह जमीन खोने के लिए कांग्रेस की हताशा की अभिव्यक्ति है, “उन्होंने कहा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2022: हरभजन सिंह बोले, आइपीएल की इस टीम को हराना मुश्किल, प्लेआफ में पहुंचने वाली बनेगी पहली टीम

Report Times

असफलता के बाद भी सेल्फ कॉन्फिडेंस कैसे रखें बरकरार ताकि आसानी से क्लियर कर पाएं यूपीएससी परीक्षा

Report Times

भूपेश बघेलः छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जीत दिलाने वाले नेता, इस बार पाटन सीट पर मिल रही डबल चुनौती

Report Times

Leave a Comment