Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

थोड़ा सा सीक्रेट हमें भी रखने दो यार, प्लेइंग XI के सवाल पर रोहित शर्मा का मजेदार जवाब

REPORT TIMES

Advertisement

भारत और पाकिस्तान के बीच बीते 10 साल से कोई सीरीज नहीं खेली गई। दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी के इवेंट्स में ही टकराती है। कोरोना पॉजिटिव हो चुके भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के कई प्रयोगों के बावजूद भारत के पास वही टॉप ऑर्डर है, जो पिछले साल टी-20 विश्व कप में खेला था। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि एशिया कप के पहले मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? किन 11 खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ जगह मिलेगी? मैच से एक दिन पहले भारतीय कप्तान ने मीडिया से बातचीत की और कई सवालों के मजेदार जवाब दिए।पाकिस्तान के खिलाफ अहम मैच से पहले रोहित शर्मा के साथी जोड़ीदार के बारे में पूछा गया, जिसका भारतीय कप्तान ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि पत्रकार ठहाके लगाने लगे। केएल राहुल की वापसी के बाद यही उम्मीद है कि वह रोहित के साथ ओपनिंग करने आएंगे। 29 वर्षीय ओपनर ने 2022 में चोट और कोविड के चलते बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है।

Advertisement

Advertisement

कल टॉस के समय देख लेना
ऋषभ पंत ने भी हाल ही में भारत के लिए ओपनिंग की है। इसी पोजिशन पर सूर्यकुमार यादव को भी आजमाया जा चुका है, लेकिन भारतीय कप्तान मैच से पहले अपने प्रतिद्वंद्वियों को कोई जानकारी देने के मूड में नहीं थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पत्रकारों में से एक ने पूछा कि क्या विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के रूप में भी आजमाया जा सकता है, जिस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया, ‘आप कल देख लीजिएगा, टॉस के बाद कौन आएगा, थोड़ा सीक्रेट हमको भी रखना दो यार

Advertisement

विराट-डीके पर भी बोले रोहित
रोहित ने विराट कोहली पर भी सवालों के जवाब दिए। बकौल रोहित, ‘कोहली नेट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे तो कुछ ऐसा नहीं लगा कि विराट कुछ ज्यादा एफर्ट डाल रहे हैं, वह वैसे ही हैं जैसे पहले थे। हां, उन्होंने एक महीने का ब्रेक लिया है और एकदम तरोताजा होकर वापसी कर रहे हैं।’ डीके को लेकर रोहित का मानना है कि उन्होंने कभी टीम को निराश नहीं किया। वापसी से पहले भी कई अहम पारियां खेलकर जीत दिलाईं हैं।

Advertisement

भारतीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अडानी के खिलाफ प्रदर्शन, ‘आप’ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खदेड़ा, बोले- गहलोत को क्यों दर्द हुआ?

Report Times

बिजली उपभोक्ताओं को झटका! सरकार वसूलेगी फ्यूल सरचार्ज, 3 महीने तक देना होगा एक्स्ट्रा पैसा

Report Times

ये 7 खिलाड़ी थे 2019 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा, 4 साल में इतनी बदल गई Team India

Report Times

Leave a Comment