Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

मणप्पुरम गोल्ड कंपनी के ऑफिस में डकैती: इंजीनियरिंग स्टूडेंट बनकर कमरा किराये पर लिया, 13 दिन रेकी करके की डकैती, पुलिस के हाथ खाली

REPORT TIMES

Advertisement

उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड कंपनी में डकैती के मामले में अहम सुराग हाथ लगा है पर पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना स्थल से करीब 18 किमी दूर डबोक गांव में इंजीनियरिंग स्टूडेंट बनकर दो युवकों ने कमरा किराये पर लिया था। इसके बाद कमरे में पाचं लोग रहने लगे। घटना के बाद से ये युवक फरार हैं। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की बाइक का मिलान हुआ है। पुलिस जांच में मकान मालिक के पास जमा कराए दस्तावेज झारखंड के हैं जो फर्जी निकले हैं।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक गत 29 अगस्त को उदयपुर से डबोक एयरपोर्ट रोड पर सुंदरवास इलाके में मुख्य मार्ग पर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में आए लुटेरे गन पाइंट पर 25 किलो सोना व 11 लाख रुपए कैश लेकर भागे थे। तब से पुलिस की कई टीमें आरोपियों का पता लगाने के लिए विभिन्न राज्यों में व उदयपुर के आसपास इलाकों में जुटी हुई है।

Advertisement

Advertisement

इस बीच डबोक गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि इस वारदात के बाद से वहां किराये पर रहने वाले पांच लोग फरार हैं। ये युवक 13 अगस्त से यहां कमरा किराये पर लेकर रह रहे थे। पहले दो युवकों ने खुद को इंजीनियरिंग स्टूडेंट बताते हुए कमरा किराये पर लिया था, इसके बाद इसी रूम में पांच युवक रहने लगे। किसी को शक नहीं हो इसलिए उन्होंने किराया प्रति माह 6 हजार रुपए भी एडवांस दे दिया था। सुबह जाते और शाम को आ जाते। कोई न कोई एक युवक कमरे पर ही रहता था।

Advertisement

फर्जी निकले दस्तावेज
सूचना मिलने के बाद एसपी विकास शर्मा, एएसपी चंद्रशील सिंह ठाकुर समेत तमाम पुलिस अधिकारियों ने इस कमरे का मौका मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज की मिलान की गई। इसमें बाइक के नंबर आरोपियों से मिलान हुए हैं। पुलिस ने मकान मालिक को दिए दस्तावेजों की जांच की तो वो फर्जी निकले जो झारखंड में बने थे। पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर : डेढ़ बाद गुंजा लव यू पायलट का नारा

Report Times

निर्जला एकादशी पर दान पुण्य : मंदिरों में की भगवान के दर्शन

Report Times

इस शख्स की हत्या से बदला जयपुर में श्मशान का फॉर्मेट, अब बिना 5 ID नहीं होगा दाह संस्कार

Report Times

Leave a Comment