Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

जयपुुर के सुबोध पब्लिक स्कूल में 40 स्टूडेंट्स को बंधक बनाने का आरोप

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में जयपुर के सुबोध स्कूल में बच्चों द्वारा फीस नहीं भरे जाने पर 40 बच्चों को 4 घंटे के लिए लाइब्रेरी में बंद करने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। छात्रों के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को सुबोध पब्लिक स्कूल के क्लास 8th से 12th के स्टूडेंट्स को फर्स्ट पीरियड खत्म होने के बाद लाइब्रेरी में बुलाया गया था। इसके बाद 40 स्टूडेंट को बेसमेंट की लाइब्रेरी में ही 8th पीरियड तक लगभग 4 घंटे (सुबह 10 से दोपहर 2 बजे) तक रखा गया। पेरेंट्स का आरोप है कि इस दौरान स्टूडेंट्स को न तो वॉशरूम के लिए जाने दिया गया और न ही उन्हें खाना खाने की परमिशन दी गई। इसके बाद वहां मौजूद कुछ स्टूडेंट्स ने अपने पेरेंट्स को मोबाइल से इसकी जानकारी दी।

Advertisement

Advertisement

परिजन स्कूल पहुंचे और किया हंगामा 

Advertisement

मामले की जानकारी मिलते ही परिजन स्कूल पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक-एक कर बच्चों को लाइब्रेरी से बाहर निकाला गया। जानकारी के मुताबिक 8th से 12th के स्टूडेंट्स को फर्स्ट पीरियड खत्म होने के बाद लाइब्रेरी में बुलाया गया था।इसके बाद 40 स्टूडेंट को बेसमेंट की लाइब्रेरी में ही 8th पीरियड तक लगभग 4 घंटे यानि कि सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक रखा गया। मंगलवार को 40 से ज्यादा स्टूडेंट्स को 4 घंटे तक स्कूल की लाइब्रेरी में रखा गया। जैसे ही इसकी जानकारी पेरेंट्स को मिली वह स्कूल पहुंचे। विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्टूडेंट्स को लाइब्रेरी से बाहर निकाला।

Advertisement

प्रिंसिपल कमलजीत यादव ने आरोपों को बताया गलत 

Advertisement

हालांकि, सुबोध पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल कमलजीत यादव ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाकर स्कूल प्रबंधन पर दबाव बनाया जा रहा है। हमारे स्कूल में किसी भी स्टूडेंट्स को फीस जमा नहीं कराने की वजह से बंद नहीं किया गया है। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे भी गलत तरीके से शूट कर वायरल किया जा रहा है। यह पूरी तरह गलत है। किसी भी छात्र को बंधक नहीं बनाया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मोरबी में BJP ने चला टिकट दांव, कितना असर करेगा पुल का मुद्दा; सर्वे और जानकारों की राय

Report Times

नवलगढ़ के कुछ इलाके में भी कर्फ्यू

Report Times

धन्यवाद चिड़ावा : रिकॉर्ड 505 सैम्पल कलेक्ट

Report Times

Leave a Comment