Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के बाद झुंझुनूं में छात्र नेता की हत्या, फिल्मी स्टाइल में आगे-पीछे से गाड़ी को घेरा

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के बाद झुंझुनूं जिले के सेठ मोतीलाल काॅलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। मामले के मुताबिक भड़ौदा खुर्द निवासी की कार को पहले कैंपर वाहन से टक्कर मारी गई फिर नीचे उतारकर सरिए और लोहे बरसाए गए। बुरी तरह से घायल झाझड़िया को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।  वहीं मौके पर मौजूद परिजनों और राकेश के समर्थकों ने कहा है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी होगी वो लोग शव नहीं उठाएंगे।

Advertisement

Advertisement

इलाज के दौरान हो गई मौत

Advertisement

पुलिस के मुताबिक भड़ौदा खुर्द निवासी 28 साल के राकेश पुत्र महेंद्र झाझड़िया शाम को अपने साथी संजीव झाझड़िया के साथ कार से घर जा रहे थे। तभी सामने से कैंपर में आए युवकों ने उनकी कार को टक्कर मारकर रुकवाया और नीचे उताकर सरियों एवं लोहे के पाइपों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर घायल राकेश को समीप के बीडीके अस्पताल लाया गया। जहां कुछ समय बाद उनकी जान चली गई। सूचना पर राकेश के पिता व भाई, तोगड़ा सरपंच संजीवकुमार, अजीत भांबू, विश्वेंद्र लालपुरिया, पंकज गुर्जर आदि पहुंचे। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

माहौल खराब होने की आशंका

Advertisement

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के पंद्रह दिन के बाद देर रात एक छात्र नेता की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस वारदात के बाद माहौल खराब होने का अंदेशा है। पुलिस ने मुर्दाघर के बाहर पुलिस का अतिरिक्त बंदोबस्त किया है ताकि माहौल खराब नहीं हो। हत्या की इस वारदात को पूरी तरह से प्लानिंग कर अंजाम दिया गया है। वारदात झुझुनूं जिले में देर रात हुई है। शव को मुर्दाघर में रखवाया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई कार

Report Times

भारतीय शटलर पी वी सिंधु ने जीता सिंगापुर ओपन 2022 का खिताब

Report Times

पिता राज कपूर की फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एंट्री पाकर रणधीर कपूर ने करोड़ों दिलों को जीता

Report Times

Leave a Comment