Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

समाजवादी पार्टी के विधायक हुए नजरबन्द, आज विधान सभा के बाहर करने वाले थे धरना प्रदर्शन

REPORT TIMES

Advertisement

आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायक विधान सभा के बाहर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर बीजेपी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाले थे। उससे पहले आज सुबह समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। इसके चलते पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा के निवास के बाहर भी सुबह से ही पुलिस फ़ोर्स तैनात है। ये सब देखते हुए रविदास ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे वो कह रहे हैं की, “समाजवादी पार्टी ने आज विधानसभा पर धरना का कार्यक्रम तय किया था। ये धरना शांतिपूर्ण धरना था, मगर प्रदेश सरकार तानाशाही से इस धरने को दबाने का काम कर रही है।”

Advertisement

Advertisement

गौरतलब है की एक और वीडियो समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है, जिसमे लिखा गया है कि,”लोकतंत्र की हत्या करना बंद करे सरकार! आज विधानसभा में जनहित के मुद्दों को उठाने के लिए धरना देने जा रहे सपा विधायकों को पुलिस ने पहले घरों से नहीं निकलने दिया। अब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ ‘मीडिया’ के बंधुओं को सपा विधायकों से बात भी नहीं करने दे रही पुलिस। घोर निंदनीय!”

Advertisement

बता दे की समाजवादी पार्टी के सभी विधायक आज से आने वाली 18 तारिख तक विधानसभा के बाहर सरकार को घेरते हुए महंगाई, भ्रस्टाचार और उत्पीड़न के खिलाफ दो घंटे का धरना देने वाले थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नीरज चोपड़ा चोट के कारण बर्मिंघम कामनवेल्थ गेम्स से हटे

Report Times

2029 में आरक्षित सीटों से महिलाएं MP बनकर आ जाएंगी, संसद में नड्डा का बड़ा दावा

Report Times

अतिरिक्त मुख्य सचिव ने की कोविड की तैयारियों की समीक्षा ग्रेडेड रेस्पॉन्स सिस्टम तैयार करने के निर्देश कोविड प्रबंधन के लिए राज्य स्तरीय कमेटी गठित

Report Times

Leave a Comment