Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनागौरराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में पेशी के लिए आए गैंगस्टर संदीप सेठी को कोर्ट परिसर के पास गोली मार कर हत्या. गवाही देने आया था

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के नागौर में कुख्यात गैंगस्टर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि संदीप सेठी की आज नागौर कोर्ट में पेशी थी। संदीप सेठी अपनी पेशी के लिए नागौर कोर्ट मेें आया था। इसी दौरान एसयूवी से आए बदमाशों ने संदीप सेठी की गोली मार कर हत्या कर दी।  कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संदीप नागौर जेल में ही बंद था।

Advertisement

संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ वह सुपारी किलिंग भी करता था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। जिस वक्त नागौर कोर्ट में गोलीबारी की यह घटना हुई, उस वक्त वहां अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक का आवास इस न्यायालय परिसर से महज 50 मीटर की दूरी पर है। जबकि इनका कार्यालय वहां से 100 मीटर की दूरी पर है।

Advertisement

Advertisement

कोर्ट परिसर में एक गैंगस्टर को गोलियों से भून दिया गया। बताया जा रहा है कि संदीप सेठी को गोली मारने वाले काले रंग की एक स्कॉर्पियो से आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गये। पुलिस ने घटनास्थल से खोखे बरामद किये हैं। पुलिस को गैंगवार में हत्या का शक है। सीसीटीवी फुटेज के हवाले से कहा जा रहा है कि संदीप सेठी के हत्यारे भागते हुए नजर आए हैं।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, संदीप सेठी को 9 गोलियां मारी गई है। संदीप सेठी भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाला तस्कर राजू फौजी का खास दोस्त था। संदीप ने फौजी को कई बंदूके भी मुफ्त में दी थी। बताया जा रहा है कि साल 2019 में संदीप का नाम नागौर में हुई एक हत्याकांड में सामने आया था। हत्या के लिए एक महिला ने गैंगस्टर संदीप सेठी को 30 लाख रुपये की सुपारी दी थी। इसी मामले में संदीप सेठी नागौर जेल में बंद था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर: सेंट्रल जीएसटी की इंटेलीजेंस विंग जयपुर का बड़ा खुलासा

Report Times

पिलानी विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र : ओलावृष्टि से नष्ट हुई फसल की शीघ्र गिरदावरी करवाकर मुआवजा देने की मांग

Report Times

जोधपुर: पूजा की थाल लिए हौद में गिरी युवती, बचाने को कूदा युवक; दोनों की मौत

Report Times

Leave a Comment