Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंचायत समितिराजनीतिवायरसस्पेशल

लम्पी बीमारी को लेकर जताई पंचायत समिति सदस्यों और सरपंचों ने चिंता : पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में लगे पीएचईडी के ठेकेदारों पर गंभीर आरोप

REPORT TIMES
चिड़ावा। पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक शुक्रवार को  पंचायत समिति सभागार में प्रधान इंद्रा डूडी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गौवंश में फैल रही लम्पी बीमारी को लेकर सभी ने चिंता जताई और इसके नियंत्रण को लेकर आवश्यकता जताई। वहीं दुधारू  पशुओं के मरने से आर्थिक संकट झेल रहे पशुपालकों की आर्थिक मदद की मांग भी रखी। जिस पर पशु चिकित्सा अधिकारी राजेश सिंगला ने बताया कि फिलहाल इसे लेकर कोई दवा नहीं आई है लेकिन बुखार की दवा, एंटीबाइटिक दवा, खांसी और जुकाम की दवा इसमें चिकित्सकीय सलाह पर दे कर पशुओं का इलाज किया जा रहा है। वहीं इसको लेकर किसी प्रकार की सहायता का भी अब तक सरकार ने कोई प्रावधान नहीं किया है।
वहीं पीएचईडी विभाग के कार्यों की बात आई तो नाराज सरपंचों, पंचायत समिति सदस्यों ने ठेकेदारों पर काम नहीं करने और पीडब्ल्यूडी के रुपयों से आए सामान को बाजार में बेचने और पुरानी मोटर उनकी जगह लगाने का आरोप लगाया। इस दौरान प्रधान में जलदाय विभाग के कार्यालय में आने वाले सामान की लिस्ट अगली मीटिंग में लेकर आने के निर्देश दिए। बैठक में पीडब्ल्यूडी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, राजस्व आदि विभागों से जुड़े मुद्दों को भी जनप्रतिनिधियों ने उठाया। बैठक में तहसीलदार मांगीराम पूनिया, बीसीएमओ अनिल लाम्बा, बिजली विभाग के एक्स ई एन अशोक चौधरी, सीडीपीओ डॉ. प्रभा लाम्बा, सीबीईओ कैलाश शर्मा, उप कोषाधिकारी कमलेश कुमार मिश्रा, ए ई एन नाजिम जांगिड़ बगड, चिड़ावा ए ई एन केके डिग्रवाल, ब्लॉक सामाजिक सुरक्षा अधिकारी ममता पूनिया, एईएन सुरेंद्र सिंह, पीएचईडी जेईएन निरमा व निशा, कृषि विभाग एएओ मनोज कुमार, जिप सदस्य नरेंद्र लमोरिया, पं. स सदस्य अनिल रणवा, भरत सिंह, रामावतार गुरावा, ख्यालीराम सैनी, रोहिताश्व धांगड़, प्रकाशवती कटेवा, बनारसी देवी, सरपंच अनिल कटेवा, संजय सैनी, गीता देवी, चरण सिंह चनाना, महावीर सिंह खुड़ाना, निर्मला देवी, कृष्णा कन्वर, अमर सिंह, उम्मेद सिंह, वेद कौर आदि मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

प्याज की खेती करने वाले किसान निराश:पिछले साल की तुलना में आधे भाव मिल रहे, किसान बोले : लागत चुका पाना भी मुश्किल

Report Times

भागिनिया जोहड़ के बालाजी मंदिर में भंडारा : भंडारे में उमड़ी श्रद्धा

Report Times

क्या 30 सितंबर के बाद चलेगा 2000 रुपये का नोट? ये रहा जवाब

Report Times

Leave a Comment