Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

प्रेमी ने विवाहिता को खेत में पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, सहेलियों के साथ जाने पर प्रेमी को आया गुस्सा इलाके में तनाव के हालात

REPORT TIMES

Advertisement

एक प्रेमी ने विवाहिता को खेत में ले जाकर पेट्रोल डाल जिंदा जला दिया। मना करने के बावजूद सहेलियों के साथ घूमने जाना प्रेमी को नागवार गुजरा। आवेश में आकर उसने यह कदम उठाया। दो अलग अलग जातियों का मामला होने से इलाके में तनाव हो गया। यह घटना चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवाड़ कस्बे में रविवार दोपहर की है। इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया। गांव का मामला होने से यह खबर पुलिस तक पहुंच गई, लेकिन देर शाम को ही चित्तौड़गढ़ मुख्यालय तक पहुंची। विवाहिता ने उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज के दौरान शाम को दम तोड़ा।

Advertisement

Advertisement

बड़ीसादड़ी डिप्टी नगेंद्र कुमार के मुताबिक विवाहिता ममता गुर्जर अपने ही मायके में खेत पर काम कर रही थी। मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के सारणपुरा गांव के रहने वाले प्रेमी दिनेश जाट अपने दोस्तों के साथ वहां आया और ममता पर पेट्रोल डाल आग लगा दी। सभी आरोपी मौके से भाग निकले। ममता के पिता ने जल रही बेटी की आग बुझाई और अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां से विवाहिता को उदयपुर रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मरने से पहले विवाहिता के बयान दर्ज किए हैं। विवाहिता ने मरने से पहले दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात कही है। परिवार के लोग इससे इनकार कर रहे हैं।

Advertisement

गुस्साए लोगों ने रास्ता रोका
विवाहिता के मौत होने पर परिजन और ग्रामीणों ने मंगलवाड़ में रास्ता जाम कर दिया। लोग आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने और 25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि ममता ने अपने बयानों में बताया कि वो सहेलियों के साथ शनिवार को श्रीसंवालिया जी मंदिर गई थी। जो दिनेश जाट को पसंद नहीं था।। इसी बात से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी को डिटेन कर लिया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मानहानि मामला: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली की कोर्ट में पेश हुए अशोक गहलोत, 21 को अगली सुनवाई

Report Times

झामुमो की 21 अप्रैल को रांची में महारैली, कल्पना सोरेन के गांडेय उपचुनाव लड़ने पर क्या बोलीं महुआ माजी?

Report Times

तेलंगाना का NIMS बनेगा 2000 बेड वाला अस्पताल, KCR बोले- एक्सेलेंट मेडिकल सर्विस में राज्य देश का मॉडल

Report Times

Leave a Comment