Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशलहैल्थ

मुलायम के निधन पर अब्दुला ने शेयर की इमोशनल तस्वीर, कहीं ये बातें

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के तीन बार के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया है। वह एक महीने से अधिक समय से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। मुलायम के निधन से शोक लहर है। नेता अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सपा के नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने भी  मुलायम सिंह की बेहद भावुक कर देने वाली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव, आजम खान के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव और आजम खान को गले लगते हुए दिख रहे हैं। मुलायम और आजम बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। अब्दुल्ला ने इस तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा कि जिसका जलवा रहेगा हमेशा कमज़ोरों के दिलो में क़ायम, बस उसी का नाम था मुलायम। पर अभी आजम खान  का कोई शोक संदेश नहीं आया।

Advertisement

Advertisement

समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक और तीन बार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव नहीं रहे।  नेताजी को यूरिन संक्रमण, ब्‍लड प्रेशर की दिक्‍कत और सांस लेने में तकलीफ की वजह से दो अक्‍टूबर को मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। तभी से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। नौ दिन तक मेदांता के आईसीयू और क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में जिंदगी और मौत के बीच जूझते रहने के बाद नेताजी ने सोमवार सुबह 8:16  बजे अंतिम सांस ली। 82 साल की उम्र में सोमवार सुबह उनका निधन हो गया।

Advertisement

समाजवादी पार्टी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मुलायम सिंह यादव के पुत्र और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से नेताजी के निधन की पुष्टि की गई। ट्वीट में लिखा है- ‘मेरे आदरणीय पिताजी नहीं रहे-अखिलेश यादव।’ मुलायम सिंह यादव के निधन की सूचना मिलते ही मेदांता अस्‍पताल पर उनके समर्थकों, परिवार के नजदीकी लोगों और राजनीतिक नेताओं-कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी है। बड़ी संख्‍या में आ रहे लोगों को देखते हुए अस्‍पताल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैबिनेट संरचना तय नहीं, एकनाथ शिंदे फिर दिल्ली के लिए रवाना

Report Times

अगर आप भी हैं शौकीन, तो जानें की मसाला चाय पीने से हो सकते हैं ये गंभीर नुकसान

Report Times

अर्शदीप का देश खालिस्तान बताने पर भड़की सरकार, विकिपीडिया को समन

Report Times

Leave a Comment