Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

चुनावी साल में मोहन भागवत का जयपुर दौरा, दत्तात्रेय होसबाले के साथ राष्ट्रीय सेवा संगम में होंगे शामिल

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से महज 8 महीने पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत का राज्य दौरा होने जा रहा है जहां भागवत 7 अप्रैल को जयपुर में आरएसएस के सक्रिय संगठन राष्ट्रीय सेवा भारती के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. मिली जानकारी के मुताबिक भागवत जयपुर के जामडोली स्थित केशव विद्यापीठ के खेल स्टेडियम में सुबह 10 बजे राष्ट्रीय सेवा भारती की ओर से आयोजित राष्ट्रीय सेवा संगम उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.वहीं इस दौरान कार्यक्रम में मुंबई के पीरामल उद्योग समूह के अध्यक्ष अजय पीरामल बतौर मुख्य अतिथि और उज्जैन के वाल्मीकि आश्रम के महामंडलेश्वर उमेश नाथ महाराज भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि सेवा भारती का यह कार्यक्रम 3 दिन तक चलेगा जिसमें देशभर से सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले 1000 से ज्यादा सेवा संगठन के 4000 से ज्यादा प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे.इसके अलावा राष्ट्रीय सेवा संगम में मोहन भगवत के अलावा सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबाले भी जयपुर पहुंच रहे है जिसके बाद चुनावी साल में RSS के बड़े पधाधिकारियों का जयपुर आना कई मायनों में अहम माना जा रहा है.

Advertisement

Advertisement

भागवत के लिए जोरों पर तैयारियां

Advertisement

वहीं कार्यक्रम की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय सेवा भारती के अध्यक्ष पन्नालाल भंसाली का कहना है कि राष्ट्रीय सेवा भारती की ओर से राष्ट्रीय सेवा संगम एक पंचवर्षीय राष्ट्रीय सम्मेलन है जहां सामाजिक विकास के क्षेत्र में काम करने वाले एक हजार से अधिक सेवा संस्थाओं के लोग पहुंचते हैं. वहीं दौरे के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि भागवत के जयपुर प्रवास के दौरान बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी उनसे मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि सेवा भारती का यह तीसरा सेवा संगम है जो 7 से 9 अप्रैल तक चलेगा.

Advertisement

3 दिन चलेगा सेवा संगम कार्यक्रम

Advertisement

गौरतलब है कि सेवा भारती संगठन पिछले कई सालों से स्वास्थ्य, कौशल विकास और महिला सशक्तीकरण जैसे कई क्षेत्रों में काम करता है. इसके अलावा सेवा भारती द्वारा वंचित, अभावग्रस्त, उपेक्षित लोगों की सेवा करने के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रोत्साहन के लिए काम करती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : इंदिरा रसोई में गांधी दर्शन वाचनालय का शुभारंभ

Report Times

हेड कांस्टेबल सुभाष बुडानिया बने सहायक उपनिरीक्षक

Report Times

दोपहर बाद बदला मौसम, दिल्ली NCR में झमाझम बारिश शुरू

Report Times

Leave a Comment