Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

AAP गुजरात चीफ के ‘नीच’ कहने पर मोदी ने कांग्रेस को लपेट दिया जवाब; ‘मौत के सौदागर’ का भी जिक्र

REPORT TIMES

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया गोपाल इटालिया की ओर से ‘नीच’ कहे जाने पर पलटवार किया। पीएम मोदी ने ‘आप’ को जवाब देने के लिए कांग्रेस को भी लपेटा और कहा कि इस पार्टी ने उन्हें गाली देने का काम अब आउटसोर्स कर दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले राजकोट के जमकंदोरना कस्बे में पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि कांग्रेस से सावधान रहे हैं, जिसने उन्हें अब गाली देना बंद कर दिया है और ग्रामीण वोटर्स को साधने के लिए चुपपाच काम कर रही है।

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा, ”पिछले 20 साल से जो लोग गुजरात के खिलाफ थे उन्होंने राज्य को बदनाम करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी। उन्होंने मुझे मनचाही गालियां दीं, मुझे मौत का सौदागर भी कहा। अचानक वे चुप हो गए हैं। उन्होंने मुझे गाली देने, हंगामा करे और शोर मचाने और मुझे गाली देने का काम दूसरों को दे दिया है। वे चुपचाप गांवों में जा रहे हैं और लोगों से वोट मांग रहे हैं।” पीएम मोदी ने बिना नाम लिए ‘आप’ पर निशाना साधा।

Advertisement

Advertisement

पीएम मोदी ने ये बातें ऐसे समय पर कहीं हैं, जब ‘आप’ के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया अपने एक पुराने वीडियो को लेकर बुरी तरह घिरे हुए हैं। गोपाल इस वीडियो में पीएम मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। भाजपा ने इसे पीएम मोदी की जाति को गाली बताते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए हैं। वहीं ‘आप’ का कहना है कि यह वीडियो काफी पुराना है और तब गोपाल पार्टी से नहीं जुड़े थे। गोपाल इटालिया ने सोमवार को खुद भी वीडियो पर सफाई दी और कहा कि वह ‘पटेल’ समुदाय से हैं, इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

Advertisement

पीएम मोदी ने कांग्रेस के गुपचुप प्रचार को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को सावधान किया। उन्होंने कहा, ”मैं आपको विपक्ष के चुप्पी दांव से सचेत करना चाहता हूं। मैं इसे जानता हूं कि क्योंकि ये उनके द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है, जो दिल्ली से गुजरात के खिलाफ साजिश करने के लिए जाने जाते हैं।” पीएम मोदी ने गुजरात में कांग्रेस के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि तब राज्य में भय का माहौल होता था, आए दिन कर्फ्यू लगाना पड़ता था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

RRB Group D Admit Card : रेलवे ग्रुप डी भर्ती के लिए 26 अगस्त से हो रही परीक्षा के ई-कॉल लेटर, एग्जाम सिटी इन्फॉर्मेशन स्लिप जारी

Report Times

चिड़ावा की सरकारी कॉलेज का छात्र संघ उपाध्यक्ष हुआ फेल, छात्र नेताओं ने की पद से हटाने की मांग

Report Times

गौवंश के लिए चिड़ावा शहर रहा बन्द : गौरक्षा दल के आह्वान पर व्यापारियों ने रखा स्वतः बन्द

Report Times

Leave a Comment