Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

दिव्या मदेरणा ने मंत्री धारीवाल- महेश जोशी पर फिर साधा निशाना, बोलीं- नाफरमानी की सजा के कई तरीके होते हैं

REPORT TIMES

Advertisement

 राजस्थान से कांग्रेस विधाय दिव्या मदेरणा ने इशारों में एक बार फिर गहलोत समर्थक मंत्रि शांति धारीवाल और महेश जोशी पर निशाना साधा है। दिव्या मदेरणा ने ट्वीट कर कहा-नाफरमानी की सजा के कई तरीके होते हैं। यह तलवार चुनाव तक लटकी रहेगी, अगर अभी कुछ नहीं होता तो उसे माफी मत समझिए, चुनाव में टिकट काटकर भी संदेश दिया जा सकता है। क्योंकि आलाकमान के हजारों अंदाज होते है फऱमान जारी करने के। बता दें ओसिया से कांग्रेस विधायक सीएम गहलोत के समर्थक मंत्रियों को लगातार निशाने पर ले रही है।

Advertisement

विधायक दल की बैठक का कर दिया था बहिष्कार 

Advertisement

कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने इशारों में संकेत दिया है कि कांग्रेस आलाकमान के निर्देश की अवहेलना करने पर महेश जोशी और शांति धारीवाल को माफी नहीं देनी चाहिए। बता दें कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने पर मंत्री महेश जोशी, शांति धारीवाल और धर्मेंद्र राठौड़ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। तीनों नेताओं ने कांग्रेस आलाकमान को कारण बताओ नोटिस का जवाब भी भेज दिया। चर्चा है कि कांग्रेस आलाकमान तीनों को माफी दे सकता है। ऐसे में दिव्या मदरेणा ने ट्वीट कर निशाना साधा है।

Advertisement

Advertisement

तीनों नेताओं ने दिया नोटिस का जवाब 

Advertisement

बता दें 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक का गहलोत समर्थक विधायकों ने बहिष्कार कर दिया था। आऱोप है कि मंत्री शांति धारीवाल ने अपने घर विधायकों की मीटिंग बुलाई। विधायकों ने विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया। हालांकि, पूरे सियासी घटनाक्रम पर सीएम अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से माफी मांग ली है। गहलोत ने कहा कि पार्टी में हमेशा से ही एक लाइन के प्रस्ताव को मानने की परंपरा रही है। मैं कांग्रेस आलाकमान के आदेशा का पालन करूंगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

लखनऊ : 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में हुआ बड़ा खुलासा, चंद्रमा यादव ने किए पेपर आउट

Report Times

राजस्थान में अवैध बजरी माफियाओं द्वारा एक युवक को ट्रैक्टर ट्राली से रौंद कर मौत के घाट उतारा, सामने आया CCTV फुटेज

Report Times

भारत जोड़ो यात्रा को मिले रिस्पॉन्स से कांग्रेस गदगद, जल्द आएगा पार्ट 2, जानें कब और कहां से होगी शुरुआत

Report Times

Leave a Comment