Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने पकड़ा 25 लाख का सोना, जानिए क्या है मामला

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने आज बड़ी कार्यवाही की है। कस्टम विभाग ने जयपुर एयरपोर्ट पर 25 लाख रुपये की कीमत का सोना पकड़ा है। 500 ग्राम तस्करी का सोना बरामद किया है। जिसका बाजार मूल्य 25 लाख रुपये आंका गया है। अधिकारियों के अनुसार यात्री शारजाह से सोना लेकर जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचा था। जहां पर कस्टम विभाग की टीम ने दबोच लिया।

Advertisement

Advertisement

पुछताछ में जुटे अधिकारी 

Advertisement

कस्टम विभाग के अधिकारियों ने जांच की तो यात्री के पास करीब 500 ग्राम सोना बरामद हुआ. 99.50 शुद्धता वाले तस्करी के सोने की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। कस्टम विभाग की टीम ने सीमा शुल्क अधिनियम 1962 के प्रावधानों के तहत तस्करी के सोने को जब्त कर लिया है। यात्री से पूछताछ की जा रही है. तस्करों ने यात्री को गोल्ड देकर भेजा था, जिसके संबंध में कस्टम विभाग के अधिकारी यात्री से पूछताछ कर रहे हैं।

Advertisement

पहले भी आए थे मामले सामने

Advertisement

त्योहारी सीजन में सोना तस्करी के मामलों में बढ़ोतरी हो गई है. इससे पहले भी 28 सितंबर को कस्टम विभाग की टीम ने जयपुर एयरपोर्ट पर 582.100 ग्राम तस्करी का सोना पकड़ा था. पकड़े गए तस्करी के सोने की कीमत करीब 25 लाख रुपए थी. यात्री शारजाह से एयर अरबिया की फ्लाइट से जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचा था, जहां पर कस्टम विभाग की टीम ने दबोच लिया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ होने वाली सुनवाई टली

Report Times

खरगोन एमपी। शीतलामाता मंदिर पर पथराव मामले में 13 लोगों को 2 लाख तक क्षतिपूर्ति के आदेश।

Report Times

बांदीकुई : कैदियों को बांटी खेल सामग्री व डिश टीवी

Report Times

Leave a Comment