Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

55 साल की महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की बूढ़े पति की हत्या, पुलिस ने कॉल डिटेल से किया खुलासा

REPORT TIMES

Advertisement

55 साल की एक महिला ने अपने 40 साल के प्रेमी से मिलकर 60 वर्षीय पति को मौत के घाट उतार दिया। घटना को इस तरह से अंजााम दिया गया कि किसी को पता ही नहीं चल सके। जिस कमरे में मर्डर हुआ, उसी कमरे में पत्नी भी सोई हुई थी। सुबह उसने अपनी बेटी को जाकर बताया कि रात के समय उसके पिता को किसी ने मार दिया है। इस घटना का उसे पता भी नहीं चला। इसी बात पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। यह घटना डूंगरपुर जिले में चितरी थाना क्षेत्र की है।

Advertisement

चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि 11 अक्टूबर को खबर आई कि गड़ाजसराजपुर गांव में एक वृद्ध की हत्या हुई है। मौके पर पहुंचे तो कमरे में खून से लथपथ लाश पड़ी थी। इस पर मृतक तुलसीराम सुथार की बेटी योषिता सुथार ने रिपोर्ट दी कि 10 अक्टूबर की रात को मैं, मेरे पिता तुलसीराम और माता चमेली ने खाना खाया। इसके बाद पिता रूम में खाट पर और मां फर्श पर सो गई। मैं किचन में जाकर सो गई। सुबह करीब सवा पांच बजे मेरी मां चमेली ने आकर बताया कि पिता तुलसीराम को रात के समय किसी ने मार डाला। मैंने देखा तो पिता की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। बिस्तर तकिये पर भी खून लगा था। मैं चिल्लाई तो आसपास पड़ोसी भी आए। ढांढस बंधाया और पुलिस को सूचना दी।

Advertisement

Advertisement

पत्नी के बयान पर हुआ था शक

Advertisement

इस पर डूंगरपुर एसपी राशि डोगरा समेत पुलिस के अन्य आला अफसर भी आए। पहली बार में तुलसीराम की पत्नी चमेली जिसकी उम्र 55 साल है ने बताया कि रात को किस ने मारा उसे पता नहीं है। यहीं से पुलिस को चमेली पर शक हो गया। उसे डिटेन कर पूछताछ की गई। चमेली के मोबाइल से कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि उसका प्रेमी दिनेश से उसकी लगातार बातचीत हुई थी।

Advertisement

ऐसे दिया घटना को अंजाम
चमेली ने रात को कमरे का दरवाजा खुला ही रखा ताकि प्रेमी दिनेश रात के समय आसानी से अंदर आ जाए। 10 अक्टूबर की रात को दिनेश आया और उसने तुलसीराम के सिर व मुंह पर खंडी दस्ते से वार किया। इससे तुलसीराम की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी सीसीटीवी से बचने के लिए गलियों से होकर भागा। पुलिस ने चमेली को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी दिनेश की तलाश जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

परशुराम जन्मोत्सव:विप्र जनों ने अपने घरों में रोशन किए 5-5 दीपक,सेवा दिवस के रूप में मनाया जन्मोत्सव,परशुराम यज्ञ,शिव अभिषेक,परशुराम चालीसा व महाआरती का हुआ आयोजन

Report Times

Rajiv Gandhi Case: राजीव गांधी हत्याकांड में बड़ा फैसला, सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया

Report Times

सरकारी अस्पताल में दवा के बहाने मरीज को एकांत में ले गया कंपाउंडर, रेप करते हुए परिजनों ने पकड़ा

Report Times

Leave a Comment