Report Times
latestOtherजम्मू कश्मीरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, शोपियां में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोलियों से भूना

REPORT TIMES

Advertisement

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार टारगेट किलिंग को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार, शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। मरने वाला युवक कश्मीरी पंडित बताया जा रहा है। उधर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या दो से तीन हो सकती है।

Advertisement

जम्मू-कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घाटी में आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है। इस बार निशाना शोपियां में बनाया गया है। मरने वाले की पहचान पूरन कृष्ण भट के रूप में हुई है।

Advertisement

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी, “आतंकवादियों ने एक नागरिक पूरन कृष्ण भट पर उस समय गोली चलाई जब वह चौधरी गुंड शोपियां में बाग लगाने जा रहे थे। उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। तलाश जारी है।” कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया।

Advertisement

Advertisement

घर के पास पीछे से मारी गोली
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आतंकवादियों ने पूरन कृष्ण को उनके आवास के पास पीछे से गोली मारी थी। पड़ोसियों का कहना है कि पूरन परिवार में इकलौता कमाने वाला था। वह अपने पीछे दो बच्चों और पत्नी को अकेला छोड़ गया है। उधर, परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

दो से तीन आतंकियों का अंदेशा
सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर हत्यारों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सूत्रों ने कहा है कि वारदात में दो से तीन आतंकियों के होने का अंदेशा है।

Advertisement

बढ़ रही टारगेट किलिंग
जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल खासकर मई महीने से बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। 12 मई को बड़गाम जिले में आतंकियों ने राजस्व दफ्तर में घुसकर कश्मीर पंडित राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को निशाना बना रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : यहां 80 साल पहले बिंवाल परिवार ने स्थापित कराया शिवालय

Report Times

सुलताना के बाजार 15 सितंबर तक बंद

Report Times

चिड़ावा : सड़क तोड़ने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Report Times

Leave a Comment