Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शन

गुजरात में गहलोत की सभाओं का विरोध करेंगे राजस्थान के युवा बेरोजगार, उपेन यादव ने बताई ये वजह

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के बेरोजगार युवा अपनीी 21 सूत्रीय मांगों को लेकर गुजरात में संघर्षत है। बेरोजगार युवाओं ने अब कांग्रेस नेताओं की जनसभाओं के विरोध करने की रणनीति बनाई है। राजस्थान महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि गुजरात में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का विरोध किया जाएगा। बता दें, सीएम गहलोत  गुजरात के वरिष्ठ पर्यवेक्षक होने के साथ-साथ स्टार प्रचारक भी है। सीएम गहलोत 17 और 18 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर रह सकते है। उपेन यादव ने बताया कि सीएम गहलोत समेत राजस्थान के मंत्रियों की जनसभाओं का विरोध किया जाएगा। उल्लेखनी है कि गुजरात में 23 पर्यवेक्षक गहलोत के मंत्री और विधायक बनाए गए है।

Advertisement

Advertisement

गुजरात में निकाली थी दांड़ी यात्रा 

Advertisement

सत्याग्रह की अगुवाई कर रहे बेरोजगार एकीकृत महासंघ के उपेन यादव ने बताया कि बीते 14 दिन से युवा बेरोजगारों  की विभिन्न मांगों को लेकर संघर्ष जारी है। पहले दांडी यात्रा उसके बाद अहमदाबाद में महापड़ाव, लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार ने सुध तक नहीं ली है। लेकिन गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान के कई मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि इन मंत्रियों की सभा में जाकर विरोध किया जाएगा।

Advertisement

उपेन यादव बोले- सत्याग्रह जारी रहेगा 

Advertisement

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव अपनी 21 सूत्रीय मांगों को लेकर सत्याग्रह कर रहे हैं। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन दांड़ी यात्रा का आयोजन किया गया था। इसके बाद अहमदाबाद कांग्रेस मुख्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। लेकिन वहां से पुलिस द्वारा खदेड़ने के बाद अन्यंत्र स्थान पर अपनी मांगों के लिए उनका सत्याग्रह जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

भास्कर इन्वेस्टिगेशन: स्पीड और लापरवाही ने हर तीसरे दिन कुचली दाे जिंदगियां 3 महीने में 66 की माैत, बीते दाे दिन में ही 15 की जान गई

Report Times

शोएब संग अफेयर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये बीती बात है

Report Times

हनुमान प्रकटाेत्सव: छावनी नरेश बालाजी सेवा समिति की ओर से झुंझुनूं में निकाली गई नगर भ्रमण यात्रा का जगह-जगह किया स्वागत

Report Times

Leave a Comment